किसान व आढ़ती भाईयों के लिए 3.55 करोड़ की सौगात: डा. राज

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। डा. राज कुमार विधायक चब्बेवाल ने अपने हलके के किसान व आढ़ती भाईयों के साथ मुलाकात की। इस मौके पर उन्होंने सभी के साथ खुशखबरी सांझी की कि चब्बेवाल हलके की मंडियों के लिए 3.55 करोड़ के फंड जारी किए गए है। डा. राज ने बताया कि इस फंड के साथ सब यार्ड चब्बेवाल और जियान की शैड के कार्यालय का निर्माण ईटों के फंड पर सी.सी. फ्लोरिंग, ईटों की सडक़े और पी.सी. डालने के लिए, पार्किंग में इंटरलाकिंग टायले लगाने के लिए फुगलाणा मंडी के फंड को बढ़ाया और मुरम्मत के लिए फंड शामिल है।

Advertisements

डा. राज ने कहा कि चब्बेवाल हलके के किसानों के लिए एक सौगात है। जिससे मंडियों में सुधार होगा और किसान व आढ़ती भाईयों का मंडी में व्यतीत होने वाला समय आसान होगा। डा. राज ने कहा कि कैप्टन सरकार के आने के बाद तीन फसलें उठाई गई है और हर बार फसलों की अपलिफ्टमैंट और व्यवस्था पहले से भी बेहतर हुई है। डा. राज ने सभी को याद दिलाया कि मख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह जी द्वारा किसानों के साथ किए वादे पूरे करने के लिए वचनबद्ध है।

-चब्बेवाल मंडियों के नव निर्माण, मुरम्मत के लिए फंड जारी

जैसे कि किसानों और किसान मजदूरों के कर्जे माफ करना। इस तरह चब्बेवाल हलके के 31 लाभपात्रियों को 11.78 लाख के कर्जे से राहत मिली है और अब कोआप्रेटिव बैंकों के साथ-साथ प्राईवेट बैंकों से लिए हुए लोन माफ करने की प्रक्रिया भी शुरु की गई है। डा. राज ने अपने हलके के किसानों को सरकार की हर योजना का फायदा पहुंचाने की अपनी वचनबद्धता दोहराई। डा. राज ने कहा कि मंडियों के नवीनीकरण के लिए मंजूर हुई इस ग्रांट के लिए वह कैप्टन साहिब और मंडी बोर्ड के चेयरमैन लाल सिंह के आभारी है।

इस नवीनीकरण के साथ मंडियों में फसलों की संभाल बेहतर होगी और किसान के आढ़ती भाईयों के लिए मंडियों के हालात भी बेहतर होंगे। इस मौके पर पर्यावरण की रक्षा हेतु हलका निवासियों को प्रेरित करते हुए डा. राज कुमार ने अपने साथियों सहित चब्बेवाल में पौधे लगाकर सभी को अपने पर्यावरण की रक्षा अपने परिवार व बच्चों की तरह करने की अपील की।इस मौके पर डा. राज कुमार के साथ डा. जतिंदर कुमार, महिंदर सिंह मल्ल, सरपंच शिवरंजन सिंह रोमी , रजिंदर सिंह अकाऊटैंट, विक्रमजीत सचिव, मास्टर रछपाल, हरप्रीत, सर्बजीत, रमन लाखा, शिंदरपाल कोच, जगजीत जग्गी, अमन, जसविंदर सिंह आदि विशेष तौर पर मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here