सेंट सोल्जर के बच्चों ने हर्षोल्लास से मनाई श्री कृष्ण जन्माष्टमी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। सेंट सोल्जर डिवाइन पब्लिक स्कूल ऊना रोड तथा लक्ष्मी एन्क्लेव होशियारपुर में नन्हें छात्रों ने जन्माष्टमी का पर्व हर्षोल्लास से मनाया गया। प्रिंसिपल उर्मिल सूद तथा प्रिंसिपल सुशील सैनी के नेतृत्व में जन्माष्टमी में संबंध में आयोजित कार्यक्रम के दौरान नन्हें छात्रों ने श्री राधा-कृष्ण का रूप धारण कर ‘वो कृष्णा है’ पर डांस करते हुए सभी का मन मोह लिया। इस अवसर पर सभी छात्र-छात्राएं श्री कृष्ण, राधा और गोपियों का रूप धारण कर स्कूल में पहुंचे थे।

Advertisements

छात्रों ने कृष्ण जी के जन्म तथा कंस वध पर कोरियोग्राफी, ‘वो कृष्णा है’ पर डांस तथा ‘जरा इतना बता दे तेरा रंग क्यों काला’, ‘तुम मेरी राखो लाज’ इत्यादि भजन पेश कर पूरे माहौल को श्री कृष्ण के रंग में रंग दिया। इसके अतिरिक्त नन्हें छात्रों श्री कृष्ण-सुदामा की दोस्ती पर आधारित लघुनाटिका के द्वारा दोस्ती की मिसाल दी।

छात्रों द्वारा मटकी तोड़ कर ‘गोबिंदा आला रे’ की पेशकारी ने सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम के अंत में प्रिंसिपल सूद तथा प्रिंसिपल सैनी ने सभी को जन्मष्टमी की बधाई देते हुए श्री कृष्ण जी द्वारा दी शिक्षाओं पर चलने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम के दौरान दोनों स्कूलों का टीचिंग तथा नान-टीचिंग स्टाफ भी उपस्थित रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here