स्वदेशी जागरण मंच ने अलग-अलग गांवों में की बैठके, कोका-कोला प्लांट के दुष्परिणामें से करवाया अवगत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। कोका-कोला कंपनी द्वारा होशियारपुर के गांव महिलावाली में लगाए जा रहे कोका-कोला प्लांट के विरोध में स्वदेशी जागरण मंच द्वारा जिला संयोजक सुशील दत्ता की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन गांव पटियाडिय़ा में किया गया। इस बैठक मेंं मंच के अखिल भारतीय सह संघर्ष वाहिनी प्रमुख कृष्ण शर्मा विशेष रूप से उपस्थित थे।

Advertisements

इस बैठक में स्वदेशी जागरण मंच होशियारपुर जिला के आस-पास के गाँवों के सरपंच, पंच, नंबरदार व अन्य प्रमुख लोग शामिल हुए। मंच के प्रधान कृष्ण शर्मा ने बैठक को संबोधित करते हुए कोका कोला प्लांट लगने पर इस क्षेत्र में होने वाले दुष्परिणामों से अवगत करवाया। इस बैठक में कोका-कोला कंपनी को बंद करवाने के आन्दोलन के बारे में एक कमेटी का गठन हुआ। जिसके संयोजक के तौर पर सुशील दत्ता का नाम तय हुआ व चन्द्रमोहन गाँव मनन, सुच्चा राम बदन गांव मनन, दीदार सिंह बस्सी मुस्तफ ा, सूरम सिंह, नरेश कुमार व सुच्चा सिंह धालीवाल जहानखेलां, अमरीक सिंह अली दी बस्सी, मदन लाल नंबरदार पटियाडिय़ां, चरणजीत डल्लेवाल इस कमेटी के सदस्य होंगे।

मंच के कृष्ण शर्मा ने कहा कि भविष्य में यह कमेटी जल्द ही महिलावाली के साथ लगते गाँव में जायेगी व लोगों को कोका कोला के दुष्परिणामों के बारे में जागरूक करेगी। इस बैठक में राजकुमार, धमेन्द्र सिंह, चरणजीत, सूरज प्रकाश, मदन लाल, व उनके साथ अजय गुप्ता, विनय कुमार ने भी भाग लिया। इस बैठक में विशेष तौर पर चक्क साधु, खडक़ां, ठरौली, मनन, डल्लेवाल, पटियाडिय़ां व महिलावाली गांव की भागीदारी इस बैठक में रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here