श्री चामुण्डा देवी सेवा संघ: जरुरतमंद व्यक्ति को सतवीर, पाबला व विनय ने किया रक्तदान

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। श्री चामुण्डा देवी सेवा संघ यूथ ब्लड डोनर आर्गेनाईजेशन बहादुरपुर होशियारपुर की ओर से ज़रूरतमंद व्यक्ति को आर्गेनाईजेशन के उप-प्रधान सतवीर सिंह नागरी, सेवा प्रमुख एस.एस. पाबला, विनय कुमार की ओर से सिविल अस्पताल ब्लड बैंक में ज़रूरतमंद व्यक्ति को ओ-पॉजि़टव फ्रैश ब्लड दान किया गया।

Advertisements

इस अवसर पर क्लब के उप-प्रधान सतवीर सिंह नागरी ने बताया कि हमें एक डेंगू के मरीज़ की काल आई, जब उन्होंने मरीज़ को कहा कि आप एस.डी.बी. करवा लो जिसमें आपको एक व्यक्ति के खून से ही आपका काम हो जायेगा लेकिन उन्होंने बताया कि मेरे पास इतने पैसे नही है कि एस.डी.बी. करवा सकूं।

उसी समय क्लब के उप-प्रधान, सेवा प्रमुख, सुशांत शर्मा ने देरी किए बिना ही रक्तदान करके पी.आर.पी. करवा दी। इस अवसर पर आर्गेनाईजेशन के प्रधान गौरव गौरा ने बताया कि इन जैसी सोच हर किसी को रखनी चाहिए इसके साथ ही उन्होंने बताया कि सरकार को भी चाहिए कि समय-समय पर फॉगिंग करवाते रहे जिसके साथ लोग डेंगू जैसी बीमारियों से बच सकें । आर्गेनाईजेशन के उप-प्रधान सतवीर सिंह नागरी ने बताया कि वह 46 बार रक्तदान कर चुके हैं। सुरेश जिनकी उम्र केवल 20 वर्ष है सबका धन्यवाद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here