सोनालीका ने जीता श्री मनमोहन थापर टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। जे.सी.टी. मिल्स चौहाल में करवाए गए श्री मनमोहन थापर टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट-2018 की सिरीज़ के फाइनल मैच में सोनालिका ट्रैक्टर्स होशियारपुर ने जे सी टी मिल्स होशियारपुर को 3 विकेट्स से हरा कर जीत हासिल की। इस मैच का उद्घाटन जे.सी.टी. मिल्स चौहाल के यूनिट हैड एस.ऐ. मण्डल ने किया। इस अवसर पर खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त करने दौरान श्री मंडल ने उन्हें खेल की भावना से खेलने की प्रेरणा देते हुए शुभकामनाएं दी।

Advertisements

सोनालिका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निश्चय किया। जे.सी.टी. होशियारपुर की टीम ने 20 ओवरों में8 विकेट्स के नुकसान में 124 रन बनाए इस के मुकाबले में सोनालिका की टीम ने 19 ओवर में 7 विकेट्स के नुकसान पर ही लक्ष्य को पूरा कर लिया और जीत का सेहरा अपने सिर बांधा। सोनालिका की और से शानदार बल्लेबाजी करते हुए परमेश ने 33 और प्रिंस ने 32 रन बनाए और एक विकेट भी हासिल की। प्रिंस ने इस मैच में 2 छक्के और दो चोक्के भी लगाए। इस सारे टूर्नामेन्ट में सोनालिका के ही राहुल 8 विकेट ली, उन्हें मैन ऑफ द सिरीज़ चुना गया।

जे.सी.टी. की तरफ से वरिंदर ने 30 और मुनीष ने 26 बनाये, हरीश और मुकेश ने इस मैच में 2-2 विकेट्स हासिल किए। श्री मण्डल ने दोनों टीमों को बधाई दी और ट्रॉफियां देकर सम्मानित किया। मैच में अंपायर की भूमिका पूर्व रणजी प्लेयर विजय गट्टा और नीरज शर्मा ने निभाई। इस मैच में राहुल शर्मा वी पी प्लांट, राजन शर्मा, राकेश विजय, सुनील कुमार केजरीवाल, अशोकदीप शर्मा, बसंत वैद, कोच अशोक शर्मा, कोच अक्षय शर्मा, अर्जुन सिंह, तिलकराज, बी.के. सिंह, रोहित कुमार व बहुत संख्या में दर्शक मौजूद थे।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here