लड़ाई झगड़े के मामले में क्रास पर्चा दर्ज

होशियारपुर/टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। अड्डा सरां में एक ड्राइविंग स्कूल मालिक को अगवाकर जानलेवा हमला करने पर टांडा पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जबकि दूसरे पक्ष की शिकायत पर ड्राइविंग स्कूल मालिक के खिलाफ छेड़छाड़ संबधी क्रास पर्चा दर्ज किया है।

Advertisements

टांडा पुलिस ने जानलेवा हमले का शिकार हुए ड्राइविंग स्कूल के मालिक पवनदीप सिंह भेला पुत्र कृपाल सिंह निवासी मसीती के ब्यानों के आधार पर धनवीर खान उर्फ धन्ना, रुफान खान, मिंटू, मिंटू का बेटा सभी निवासी मिर्जापुर खडियाला तथा दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए अपने बयानों में पवनदीप सिंह ने बताया कि 20 जनवरी को जब वह जाजा चौंक स्थित अपने कार्यालय में मौजूद था तो धनवीर खान ने ट्राला सीखने का बोलकर उसे ट्रैक पर बुलाया। संचालक ने बताया कि वह ग्राहक समझ कर वहां पर पहुंचा तो वहां पर पहले से ही मौजूद रूफान खान और इमरान खान पुत्र धनवीर खान मौजूद थे।

इतने में टांडा साइड से इंडिका कार आई जिसे धनवीर खान चला रहा था। धनवीर तथा दो अज्ञात लोग गाड़ी में से उतरे तथा उसे तेजधार हथियारों से घायल करते हुए घसीटते हुए जबरदस्ती गाड़ी में बिठाकर अगवा कर लिया। इसके बाद धनवीर के लडक़ों ने सरां अड्डे पर ले गए यहां दुकान के बाहर धनवीर खान का भाई मिंटू व उसका बेटा खड़े थे। उनकी गाड़ी देखकर उक्त लोगों ने शटर उठा दिया व उसे दुकान के अंदर ले जाकर तेजधार हथियारों से उस पर वार कर उसे गंभीर घायल कर दिया। पवन के शोर मचाने पर लोग इक_ा हुए व उन्होंने शटर उठाया तो उक्त लोगों ने उसे बाहर फेंक दिया। पवन के दोस्तों मंजीत सिंह कंधाला जट्टां, लखविंदर सिंह कलोया ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। पवनदीप सिंह ने रंजिश की वजह के बारे में बताया कि उसने धनवीर खान की बेटी मरजीना मुगल को कार ड्राइविंग सिखाई थी तथा सिखलाई का बकाया पैसा मांगने पर उसका बकाया देने के बजाए उसके साथ मारपीट की है।

दूसरी तरफ मरजीना पुत्री धनवीर खान निवासी मिर्जापुर के ब्यानों के आधार पर पवनदीप सिंह के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए अपने ब्यान में मरजीना ने बताया कि वह पवनदीप से कलगीधर घोड़ा ट्राला सेंटर से ड्राइविंग की ट्रेनिंग ले रही थी। इस दौरान पवन ने उसे कई बार दोस्ती करने की जबरदस्ती करता था। जब उसने मना किया तो उसने कहा कि वह उसका ऑस्ट्रेलिया आकर भी पीछा नहीं छोड़ेगा तथा कहा कि उसकी पहुंच बड़े कांग्रेस नेता तक है। डर के मारे लडक़ी ने घरवालों को कभी जानकारी नहीं दी और सिखलाई बंद कर दी थी।

उसने बताया कि इसके बावजूद पवनदीप उसे रोजाना जाजा बाईपास पर तंग करने लगा। वह जब अपनी कार सीख रही थी तो पवन ने उसको रोककर परेशान करना शुरू कर दिया। उसने अपने पिता को फोन पर सूचित किया तो पवनदीप उसके पिता के साथ झगडऩे लगा। लडक़ी ने बताया कि शिकायत के लिए उसके पिता सरां पुलिस चौंकी पंहुचे लेकिन पुलिस पार्टी ने उसके पिता को ही पकड़ लिया। पुलिस ने शिकायत के बाद पवन के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here