चोरी किए 7 मोटरसाइकिल सहित हरपाल व हैप्पी गिरफ्तार

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रिषीपाल। टांडा पुलिस ने मोटरसाईकल चोरी करने वाले दो-दो आरोपियों को काबू करने में सफलता हासिल की है। थानामुखी इंस्पेक्टर हरगुरदेव सिंह ने बताया कि जिला पुलिस मुखी गौरव गर्ग तथा डी एस पी टांडा दलजीत सिंह खख के दिशानिर्देशों अधीन पुलिस की ओर से समाज विरोधी तत्वों के खिलाफ शुरू की गई मुहिम के तहत पुलिस को यह सफलता हासिल हुई है।

Advertisements

थानामुखी ने बताया कि थानेदार गुरमीत सिंह, सुखदेव सिंह, बलविंदर सिंह की टीम की ओर से रड़ा मोड़ नज़दीक काबू किए गए आरोपियों की पहचान हरपाल सिंह भिंडर पुत्र रोशन सिंह निवासी विला बाजू (घुमान) गुरदासपुर तथा हरप्रीत सिंह हैप्पी पुत्र निर्मल सिंह निवासी ऐने कोट (गुरदासपुर) एके रूप में हुई है।

थानामुखी ने बताया कि टांडा पुलिस की टीम जब गांव रड़ा मोड़ नज़दीक गश्त कर रही थी तो किसी ख़ास मुखबिर ने सूचना दी कि उक्त आरोपी जो मोटर साईकल चोरी करने के आदी हैं तथा मोटरसाइकल चुरा कर सस्ते रेट में बेचते हैं। मोटरसाइकिल चुरा के वे ब्यास दरिया इलाके में छुपा देते हैं तथा उन्होंने चार पांच मोटर साईकल चोरी की वारदात की हैं। सूचना के मुताबिक़ आज भी वह चोरीशुदा मोटर साइकल बेचने के लिए आ रहे हैं। उक्त आरोपियों को पुलिस की टीम ने रड़ा मोड़ नज़दीक चोरीशुदा मोटर साइकल सहित काबू कर लिया तथा बाद में उनकी निशानदेही पर 6 और भी मोटरसाइकल बरामद हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here