पंचायतों के विकास के लिए फंड की कमी नहीं आने दी जाएगी: सांपला

होशियारपुर (दस्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। केेंंद्रीय मंत्री विजय सांपला के निवास स्थान पर एक सम्मान समागम करवाया गया। इस समागम में जीती हुई पंचायतों के सरपंचों को सम्मानित किया गया। समागम में केंद्रीय मंत्री विजय सांपला के साथ मुकेरियां के पूर्व मंत्री अरूणेश शॉकर भी मौजूद थे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जारी योजनाओं को गांव-गांव तक पहुंचाना ही उनका मुख्य लक्ष्य है और इसके लिए गांवों की पंचायतों का साथ देना व इन योजनाओं को कारगर तरीके से लोगों तक पहुंचाने की अहम जिम्मेवारी है।

Advertisements

केंद्रीय मंत्री सांपला ने कहा कि शहरों का विकास गांवों के विकास के साथ जुड़ा हुआ हैं तथा इसके लिए जरूरी है कि गांव निवासी एकजुट होकर गांव के विकास के लिए ध्यान दें। इसके लिए केंद्र सरकार से जो भी मदद होगी वो की जाएगी। उन्होंने गांवों की पंचायतों के सरपंचों को कहा विकास काम करवाने के लिए फंड की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा वो गांवों की समस्याओं को उनके ध्यान में लाएं ताकि सरकार से फंड लाकर समस्याओं का जल्द ही समाधान किया जा सके। इस दौरान पूर्व मंत्री अरूणेश शॉकर ने भी अपने विचार पेश किये और सभी सरपंचों को केंद्र सरकार की योजनाओं से अवगत करवाया।

केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने गांव नौनितपुर, सैदपुर, बहजोगण, भाखडिय़ा, तारागढ़, गगनौली, टड्डे मोड़ सिंह के अलावा अन्य पंचायतों के सरपंचों को भी सिरोपे डाल कर सम्मानित किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री अरूणेश शॉकर, राष्ट्रीय कार्यकारिणी मैंबर मंजीत बाली, मंडल प्रधान हाजीपुर बबली, वाईस प्रधान कोटफतूही बलविंदर, बलविंदर सिंह तूर, सरपंच सतवीर सिंह, नंबरदार हरविंदर सिंह, हनी सूद, मनप्रीत सिंह के अलावा अन्य पार्टी कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here