कश्मीरी मुस्लिम वर्ग को किराए पर दिए स्थान जल्द खाली करवाने की चेतावनी: ठाकुर लक्की सिंह

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। श्री राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना की बैठक जिला अध्यक्ष ठाकुर लक्की सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक को संबोधित करते ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि पुलवामा जैसे घटनाक्रम उपरांत शहीदों को केवल पुतला जलाना, मौन धारण या कैंडल मार्च जैसी गतिविधियों के साथ श्रद्धांजलि देना पूर्ण नहीं होगा। इसके लिए हम सभी भारत वासियों को एकजुटता के साथ कड़े कदम उठाने चाहिए।

Advertisements

उन्होंने बताया कि शहर में ही कई दुकान या मकान कश्मीरी मुस्लिम वर्ग को किराए पर दिए गए हैं जोकि शहर की क्षति है। उन्होंने कहा कि जो वर्ग हमारे देश के सैनिकों के साथ बुरा व्यवहार कर रहे हैं, उन्हें शहीद कर रहे हैं, अब समय आ गया है कि हमें भी ऐसे वर्ग को अपने शहर से खदेड़ देना चाहिए। ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि कश्मीरी मुस्लिम वर्ग का बायकॉट जरुर करें। उन्होंने आशंका जताते कहा कि हो सकता है इस वर्ग के माध्यम से पंजाब संबंधी गतिविधियों की पंहुच की जाती हो, जोकि पंजाब निवासियों के लिए एक दुर्भाग्यपूर्ण बात हो सकती है।

उन्होंने गांव व शहर के मकान व दुकान मालिकों से अपील की है कि ऐसे वर्ग को वह किराए पर स्थान न दें और जिन मालिकों के पास वह पहले से ही किराए पर रह रहे हैं उन्हें जल्दी से जल्दी खाली करवा दें। इस दौरान श्री गुरु रविदास सेना के पंजाब महासचिव बलवीर विर्दी ने चेतावनी देते कहा कि अगर जल्दी दुकाने या मकान खाली न करवाए गए तो सेना सदस्य अन्य संस्थाओं को साथ लेकर दुकानें खाली करवाने के लिए संघर्ष करेगी, जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। इस मौके पर जिला युवा प्रधान अश्विनी ठाकुर (जंगली) ने मोदी सरकार से अपील की कि जल्द ही धारा 370 को खत्म किया जाए। इस बैठक में कुलविंदर बब्बू, परमजीत शेरगिल, पम्मा मल्लपुर, ऐरी पंडित, हरविंदर सिंह सरपंच, श्री रविदास सेना के अध्यक्ष अमनदीप जस्सी सहित सोनी जट्ट, रिंकू बस्सी, मोनू जहानखेलां, नीटा नंदन, मनी, पिंका नंदन व अन्य शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here