ज़िले के अधिक से अधिक नौजवान फ़ौज की भर्ती में हिस्सा लें

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय फ़ौज की तरफ से ए.पी.एस. जालंधर छावनी की ग्राउंड में 4 जनवरी 2021 से 31 जनवरी 2021 तक की जा रही भर्ती में ज़िला होशियारपुर के युवा अधिक से अधिक हिस्सा लें। भर्ती सम्बन्धित 14 नवंबर से आनलाइन शुरू हुई रजिस्ट्रेशन 28 दिसंबर तक जारी रहेगी जिस के लिए योग्य उम्मीदवार अपने -आप को रजिस्टर करवा सकते हैं।

Advertisements

इस सम्बन्धित जानकारी देते आर्मी भर्ती दफ़्तर जालंधर कैंट के एक प्रवक्त ने बताया कि भर्ती में हिस्सा लेने वाले नौजवानों के लिए आनलाइन रजिस्ट्रेशन लाज़िमी है जिसके लिए नौजवान www.jointindianarmy.nic.in पर रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं क्योंकि सिर्फ़ आनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाने वाले उम्मीदवारों को ही भर्ती में हिस्सा लेने की इजाज़त होगी। उन्होंने बताया कि जो उम्मीदवार अपने आप को आनलाइन रजिस्टर्ड कर लेंगे, उनको अपेक्षित दाख़िला कार्ड उनकी ईमेल पर भेज दिया जायेगा। जिस में बताया गया होगा कि वह किस दिन कितने बजे रिपोर्ट करें। उन्होंने बताया कि उम्मीदवारों की सुविधा के लिए उपरोक्त वैबसाईट पर भरती सम्बन्धित हिदायतें विस्तारपूर्वक दीं गई हैं।

ज़िक्रयोग्य है कि भर्ती रैली जालंधर, कपूरथला, एस.बी.एस. नगर, होशियारपुर और तरनतारन जिले के उम्मीदवार हिस्सा ले सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here