मुख्यमंत्री 4 मार्च को होशियारपुर में, बहु-करोड़ी 7 विकास प्रोजैक्टों के रखेंगे नींव पत्थर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह 4 मार्च को होशियारपुर में आ रहे हैं और रोशन ग्राउंड में करवाए जा रहे समारोह के दौरान बहु-करोड़ी 7 विकास प्रोजैक्टों का नींव पत्थर रखेंगे।

Advertisements

 

यह जानकारी कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने रोशन ग्राउंड में तैयारियों का जायजा लेने के दौरान दी। इस मौके पर जिलाधीश ईशा कालिया, एस.एस.पी. जे. एलनचेलियन भी मौजूद थे। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से प्रदेश की खुशहाली व विकास के लिए जी तोड़ प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री पंजाब की ओर से 4 मार्च को करोड़ों रुपये की लागत से रखे जा रहे नींव पत्थर इसकी उदाहरण है।

कैबिनेट मंत्री ने लिया तैयारियों का जायजा

उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से करीब 81 करोड़ रुपये की लागत से रेलवे ओवर ब्रिज का नींव पत्थर के अलावा करीब 42 करोड़ रु पये की लागत से कैंसर अस्पताल, करीब 6 करोड़ रु पये की लागत से फूड स्ट्रीट, करीब 7 करोड़ रुपये की लागत से सरकारी कालेज होशियारपुर में लड़कियों के हास्टल व लाइब्रेरी, करीब 6 करोड़ रु पये की लागत से कम्यूनिटी सैंटर, करीब 7 करोड़ रुपये की लागत से लाजवंती आउटडोर स्टेडियम में मल्टीपर्पज इंडोर हाल सहित कुल 7 प्रोजैक्टों के नींव पत्थर रखे जा रहे हैं।

पंजाब सरकार प्रदेश की खुशहाली व विकास के लिए वचनबद्ध

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से 100 प्रतिशत सीवरेज व वाटर सप्लाई के लिए करीब 101 करोड़ रुपये भी खर्च किए जा रहे हैं, जबकि होशियारपुर की सडक़ों के लिए प्रदेश सरकार की ओर से करीब 15 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं, ताकि होशियारपुर की नुहार बदली जा सके। उन्होंने निमंत्रण देते हुए कहा कि जिला निवासी 4 मार्च को 12 बजे करवाए जा रहे समारोह में बढ़-चढ़ कर भाग लें।

अधिकारी सौंपी गई जिम्मेदारी तनदेही व मेहनत से निभाएं: जिलाधीश

जिलाधीश ईशा कालिया ने अधिकारियों को हिदायत करते हुए कहा कि सौंपी गई जिम्मेदारी तनदेही व मेहनत से निभाई जाए, ताकि करवाए जा रहे समारोह को सफल बनाया जा सके। उन्होंने कहा कि सुरक्षा के पक्ष से किसी भी किस्म की कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि आम जनता के लिए पीने वाले पानी से लेकर सारे प्रबंध यकीनी बनाए जाएं।

इसके अलावा पार्किंग व ट्रैफिक प्रबंध भी सुचारु ढंग से संपन्न किए जाएं, ताकि यातायात में किसी भी तरह का कोई विघ्न न पड़ सके। इस मौके पर अतिरिक्त जिलाधीश (विकास) अमृत सिंह, कमिश्नर नगर निगम हरबीर सिंह, आई.ए.एस. अधिकारी गौतम जैन, एस.पी(मुख्यालय) बलबीर सिंह, एस.डी.एम. अमित सरीन, एस.ई. लोक निर्माण विभाग टी.आर. कतनौरिया, डी.एफ.ओ. नरेश महाजन, जिला राजस्व अधिकारी अमन पाल सिंह के अलावा अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here