टैगोर नगर के 3 वर्षीय कार्तिक को कुत्ते ने नोचा, हालत गंभीर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: पुष्पिंदर। अवारा कुत्तों के आंतक से शहर निवासी जान जोखिम में डालकर घर से बाहर निकलते हैं और कई बार दुर्घटना का शिकार बनते है। वाहन चालक हो या पैदल चल रहा कोई भी व्यक्ति इनका शिकार हो सकता है। प्रशासन को चाहिए कि वह लोगों की सुरक्षा को लेकर पुख्ता इंतजाम करें।

Advertisements

ऐसी ही एक घटना आज 1 मार्च शुक्रवार को बाद दोपहर मोहल्ला टैगोर नगर में हुई जहां 3 वर्षीय बच्चे को कुत्ते ने नोच-नोच कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। बच्चे के माता-पिता ने मोहल्ला निवासियों की सहायता से उसे कुत्ते के चंगुल से छुड़वाया और सिविल अस्पताल दाखिल करवाया। कुत्ते ने बच्चे के पेट व सिर को नोच कर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया।

मूलरुप से नेपाल निवासी कमल व उसकी पत्नी कमला अपने 3 वर्षीय बच्चे कार्तिक के साथ मोहल्ला टैगोर नगर में रहते है। कार्तिक की माता कमला साथ के ही घरों में काम करने गई थी इसी दौरान उसने बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो बाहर आकर देखा कि उसके बच्चे को एक कुत्ता नोच रहा है। मोहल्ला निवासियों ने पहलकदमी करते हुए बड़ी मुश्किल से उस बच्चे को कुत्ते के चंगुल से छुड़वाया और सिविल अस्पताल दाखिल करवाया।

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन कार्तिक का इलाज कर रहे मैडीकल स्टाफ व डॉक्टर ने बताया कि कार्तिक के पेट व सिर के नाजुक हिस्सों पर भी घाव हैं। उन्होंने बताया कि कार्तिक का ईलाज शुरु कर दिया है, लेकिन 24 घंटे के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here