नहीं सुलझ रही बॉस्केटबाल खिलाड़ी बलवीर की मौत की गुत्थी

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। टौणी देवी तहसील के ढाँगू गाँव में हुई बलवीर की मौत पर सवाल उठना शुरू हो गये हैं। सकाँदर पंचायत के पूर्व प्रधान व वर्तमान पंचायत प्रधान द्वारा मीडिया से की गई बातचीत में बलवीर की मौत के अलग-अलग कारण बताए जाने से मामला उलझता नजऱ आ रहा है। पंचायत प्रधान के अनुसार बलबीर की मौत सीढिय़ों से गिरने से हुई। वहीं पंचायत के एक पूर्व प्रधान के अनुसार बलवीर की मौत हमीरपुर में एक बाईक की टक्कर से लगी चोटों से हुई है।

Advertisements

चर्चा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अस्पताल से मिली सूत्रों की जानकारी के अनुसार बलवीर को वीरवार देर शाम को मेडिकल कालेज अस्पताल पहुँचाया गया। वहाँ तैनात डाक्टर को बताया गया कि बलवीर छत से गिर गया है। इसके गर्दन में चोट बताई गई। इलाज के दौरान ही बलवीर की अस्पताल में मौत हो गई, उधर पूर्व पंचायत प्रधान के अनुसार जिस बाईक से बलवीर की टक्कर हुई उसे घनाल गाँव का एक युवक चला रहा था।

बताया जा रहा है कि युवक को यह बाईक एक टूर्नामेंट में बास्केटबाल में अच्छे प्रदर्शन करते हुए मिली थी। चर्चा है कि बलवीर की मौत अगर बाईक की टक्कर से हुई तो इस मामले को पुलिस तक न जाने के लिए किस व्यक्ति ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। चर्चा यह भी है कि मामले को दबाने के लिए लाखों रुपए का लेन-देन हुआ है। पूर्व प्रधान और प्रधान साथ विरोधाभास वाली बातचीत मीडिया के पास उपलब्ध होने के कारण बलवीर की मौत से रहस्य उठाने की माँग अंदर खाते होने लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here