शिवसेना ने प्राईवेट स्कूल में हो रही अभिभावकों की लूट संबंधी ए.डी.सी. के नाम सौंपा ज्ञापन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। शिवसेना बाल ठाकरे पार्टी के जिला प्रभारी सर्बजीत सिंह साबी की अध्यक्षता में ए.डी.सी. के पी.ए. संधु को प्राईवेट स्कूलों द्वारा हर साल बढ़ाई जा रही एडमीशन तथा टयूशन फीस को लेकर एक मांग पत्र सौंपा गया। इस अवसर पर सर्बजीत सिंह साबी ने कहा कि प्राईवेट स्कूल गर्मीयों की छुट्टियों की भी फीस बसूलते हैं तथा बस सर्विस के भी पैसे लेते हैं। प्राईवेट स्कूल हर साल एडमिशन फीस, बिलडिंग फंड आदि लेते हैं तथा फीस भी हर साल बढ़ा दी जाती है तथा कई अन्य प्रकार के फंड भी बच्चों से लिये जाते हैं । अगर माता पिता इस सम्बंध में स्कूल प्रशासन से बात करते हैं तो उनकी कोई सुनवाई नहीं होती।

Advertisements

इस अवसर पर सिटी प्रधान जावेद खान ने सरकार से मांग की कि वो प्राईवेट स्कूलों के लिय नियम वनाये तथा फीस निधारित करे तथा हर साल ली जाने वाली एडमीशन फीस को रद्द किया जाये। एक बार जब बच्चा स्कूल में एडमीशन ले लेता है तो स्कूल छोडऩे तक एडमीशन फीस दौबारा नहीं होनी चाहिए। सरकार को हर साल एक सीमा के भीतर ही फीस बढ़ाने की अनुमति देनी चाहिए।

इस अवसर पर शिव सेना के जिला संपर्क अधिकारी, रवि कुमार ने सरकार से मांग की गर्मियों की छुट्टियों की फीस तथा इस दौरान बस सर्विस की फीस को भी रद्द किया जाये ताकि लोगों पर अनावश्यक बोझ को कम किया जा सके। इस अवसर पर विनीत विज, रांझा चग्गरां, आर्यन, दिलप्रीत सिंह, अनमोल रावत, संजू, मनी, जिन्द्र, ज्योति तथा भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here