शेरगढ़ स्कूल में मतदान प्रति जागरुक कर दिलाई शपथ

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आगामी 19 मई को होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शुरु किए गए अभियान के तहत स्वीप टीम के द्वारा सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल शेरगढ़ में बच्चों तथा स्टाफ सदस्यों को मतदान करने के लिए शपथ दिलाई गई। इस मौके पर मास्टर ट्रेनर प्रिंसिपल अमनदीप शर्मा, लेक्चरर हरविंदर सिंह, तथा हर्ष इंदर सिंह ने कहा कि चुनावों में मतदान के लिए युवा वर्ग को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए।

Advertisements

उन्होंने कहा कि स्वयं मतदान करने के साथ-साथ इस बात का पूरा प्रयास करना चाहिए कि उनके क्षेत्र का कोई भी मतदाता मतदान करने से वंचित ना रहे। उन्होंने कहा कि इस बार स्वीप टीम के सदस्य गांव-गांव जाकर लोगों को मतदान प्रक्रिया के बारे में जानकारी दे रहे हैं। इसके अलावा दिव्यांग मतदाताओं पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है ताकि उनका मतदान करवाने के लिए विशेष प्रबंध किए जा सके। प्रिंसिपल अमनदीप शर्मा ने कहा कि शिक्षण संस्थानों में काम कर रहे स्टाफ सदस्य मतदान की प्रतिशतता बढ़ाने में विशेष भूमिका निभा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि होशियारपुर विधानसभा क्षेत्र 43 में एस.डी.एम. मेजर अमित सरीन के मार्गदर्शन में मतदाताओं के साथ संपर्क साध कर उन्हें वी.वी.पैट तथा ई.वी.एम. की जानकारी भी दी जा रही है ताकि वह मतदान वाले दिन आसानी से अपना वोट डाल सकें। इस मौके पर स्वीप टीम के सदस्य विक्रम चंदेल, लेक्चरर संदीप सूद, शेरगढ़ स्कूल के प्रिंसिपल राजन अरोड़ा, लेक्चरर कृष्ण गोपाल सहित स्टाफ के अन्य सदस्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here