जगमोहन्स इंस्टीट्यूट के कराटेकाज का पंजाब कराटे प्रतियोगिता में रहा शानदार प्रदर्शन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जगमोहन्स इंस्टीट्यूट ऑफ ट्रेडिशनल कराटे (जे.आई.टी.के.) की अन्तर्राष्ट्रीय कराटेका बाबी शर्मा, आरती कुमारी और दीपिका जोशी ने सराहनीय प्रदर्शन करते हुए खन्ना में सम्पन्न पंजाब राज्य कराटे प्रतियोगिता में अपने आयू एवं भार वर्ग के कुमीते और काता मुकाबलों में स्वर्ण पदक जीतने का गौरव हासिल किया। टीम की मैनेजर आशा रानी व सहायक प्रशिक्षक सैमपाई जसवीर कुमार के अनुसार अन्तर्राष्ट्रीय याती प्राप्त कराटे कोच सैनसाई जगमोहन विज के मार्गदर्शन में ट्रेनिंग कर रहे जिला होशियारपुर के कराटे खिलाडिय़ों ने इस प्रतियोगिता में कुल मिलाकर 4 स्वर्ण, 5 रजत व 2 कांस्य पदक जीते।

Advertisements

टीम में शामिल रयात बाहरा इंटरनैशनल स्कूल के रोनित ढींग ने भी अपने भार वर्ग में लगातार 6 मुकाबले जीत कर स्वर्ण पदक जीतने का श्रेय हासिल किया, जबकि टीम मे शामिल अर्पित शर्मा, किरनवीर कौर, आदित्य बख्शी व करन ठाकुर के साथ दिव्यांशी जोशी ने रजत पदक जीते। व्यक्तिगत काता मुकाबलों में दिव्यांशी जोशी ने कांस्य पदक जीता। टीम में शामिल तंशु सैनी, तनिष्क सैगल, आशिष ठाकुर, यतिन सैनी व लगनप्रीत कौर का प्रदर्शन भी सराहनीय रहा। जगमोहन्स इंस्टीट्यूट के चीफ कोच सैनसाई जगमोहन विज और सहायक प्रशिक्षक दलवीर सिंह गुदरा के अनुसार इन खिलाडिय़ों को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए शीघ्र ही एक समारोह में सम्मानित किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि स्वर्ण पदक जीतने वाले कराटेका कराटे एसोसिएशन ऑफ इंडिया के तत्वावाधान में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में पंजाब का प्रतिनिधित्व करेंगे। खिलाडिय़ों के इस प्रदर्शन के लिए जिला कराटे ऐसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष और बार एसोसिएशन के महासचिव एडवोकेट डा. दीपक शर्मा, उपाध्यक्ष संजीव बक्शी, सेनसाई तेजा कोतवाल, संयोजक ठाकुर, रणजीत सिंह, सदस्य परमिन्दर सिंह, विपिन कुमार और अनिल शर्मा सोनू ने टीम के खिलाडिय़ों व अधिकारियों को बधाई दी व उम्मीद व्यक्त की कि राष्ट्रीय कराटे प्रतियोगिता में भी इन खिलाडिय़ों का प्रदर्शन सराहनीय होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here