गांव गढ़ी मानसोवाल अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, लूटपाट के चलते की थी हत्या, महिला सहित दो गिरफ्तार

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। गत 2 अप्रैल को गांव गढ़ी मानसोवाल में एक महिला के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाते हुए गढ़शंकर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गढ़शंकर थाना से उप कप्तान सतीश कुमार, होशियारपुर के उप कप्तान पुलिस जांच विभाग से राकेश कुमार के निर्देशों पर थाना गढ़शंकर प्रभारी इंस्पैक्टर गगनदीप सिंह की टीम ने अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने में सफलता हासिल की है।

Advertisements

जांच दौरान पुलिस ने दिनेश कुमार पुत्र शांति नाथ निवासी गढ़ीमानसोवाल थाना गढ़शंकर को गिरफ्तार कर उससे छानबीन की। उक्त आरोपी से मृतका आदर्श बाला का मोबाईल फोन भी बरामद किया गया। पूछताछ दौरान दिनेश कुमार ने माना कि उसने आदर्श बाला को मारने के बाद उसका मोबाईल फोन बेचने के लिए अपने पास रख लिया था जबकि उसकी बालियां सहित गले की चेन शिवानी पत्नी विकास सिंह उर्फ विक्की निवासी बीणेवाल थाना गढ़शंकर को 10, 000 रुपए में बेच दी थी। पुलिस ने इस दौरान शिवानी निवासी बीणेवाल को भी गिरफ्तार कर उससे गहने बरामद कर लिए है। इस दौरान पुलिस ने वारदात के समय प्रयोग किए गए तेजधार हथियार को भी बरामद कर लिया है।

गौरतलब है कि गत 2 अप्रैल को मतृका आदर्श बाला के पुत्र गुलशन शर्मा पुत्र राममूर्ति निवासी गढ़ीमानसोवाल ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह अपनी पत्नी सहित गढ़शंकर में किराये पर रहते थे जबकि उनकी माता आदर्श बाला (68) अपने जद्दी गांव गढ़ीमानसोवाल में अकेली रहती थी तथा आंगनवाड़ी में बतौर सहायक कार्यरत थी। गत 2 अप्रैल को उन्हें गांव निवासियों की ओर से सूचना मिली कि उनकी माता की हालत गंभीर है। जिस पर उसने घर आकर पता किया और माता के कमरे के अंदर दाखिल होकर देखा कि उसकी माता का खून से लथपथ शव कमरे में गिरा था। उसकी माता के सिर पर गहरे घाव थे और उसकी बालियां, गले के गहने, मोबाईल गायब था। जिसपर गढ़शंकर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here