‘आप’ ने जैरथ और परिहार को दिखाया बाहर का रास्ता

 

-जैरथ और परिहार बोले, जल्द सार्वजनिक करेंगे आप में फैले भ्रष्टाचार के सबूत

Report By:- Sandeep Dogra, Hoshiarpur.

Advertisements

आम आदमी पार्टी में पंजाब में टिकटें घोषित किए जाने के बाद पैदा हुए हालात दिन-ब-दिन पेचीदा होते जा रहे हैं। एक तरफ जहां पार्टी सुप्रीमों अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन देने की बात कर रह हैं तो दूसरी तरफ पार्टी नेताओं द्वारा पंजाब में लगाए गए आवजरवरों पर अय्याशी व भ्रष्टाचार के आरोप लगाने वालों की बात सुनने की बजाए उन पर कार्रवाई कर दी गई है। पंजाब के कनवीनर द्वारा उन्हें बाहर का रास्ता दिखाए जाने से आम आदमी पार्टी के सिद्धांतों पर सवाल उठने लगे हैं। पंजाब के होशियारपुर से संबंधित दो नेताओं एडवोकेट नवीन जैरथ जोकि पार्टी की राष्ट्रीय परिषद के सदस्य हैं तथा वरिंदर परिहार जोकि फंड रेजिंग कमेटी देखते थे पर पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते पार्टी कनवीनर गुरप्रीत सिंह बड़ैच (घुग्गी) ने आज एक प्रैस विज्ञप्ति जारी करके उन्हें पार्टी से निष्काशित करने का आदेश सुनाया है। प्रैस विज्ञप्ति में घुग्गी का कहना है कि पार्टी वालंटियर्स के साथ चलती है परन्तु अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

11825948_1120937401299439_7972745195392643929_n
एडवोकेट नवीन जैरथ का कहना है कि वे राष्ट्रीय परिषद के सदस्य हैं तथा गुरप्रीत सिंह घुग्गी उन्हें कैसे निकाल सकते हैं और ऐसा हुआ भी है तो आने वाले समय में वे बहुत कुछ सामने लाएंगे।

dsc_1850-jpg-jpg
दूसरी तरफ वरिंदर परिहार का कहना है कि वे तो काफी समय से पार्टी को छोड़ चुके हैं तथा वे आप में चल रहे भ्रष्टाचार संबंधी केजरीवाल को पहले भी सुचेत कर चुके हैं। परन्तु दुख की बात है कि केजरीवाल द्वारा पंजाब में लगाए गए आबजरवरों पर कार्रवाई के स्थान पर भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलने वालों को ही बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है। परिहार का कहना है कि जल्द ही वे आप नेताओं पर लगाए गए आरोपों को सार्वजनिक करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here