बाइक-ट्रक की टक्कर के बाद बाइक में लगी आग, जिंदा जला चालक

-होशियारपुर के गांव बस्सी गुलान हुसैन का निवासी था मृतक, 11 माह पहले ही हुई थी शादी, 21 दिन पहले ही विदेश से आया था 29 वर्षिय शिव कुमार- पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला किया दर्ज-ट्रक चालक मौके से हुआ फरार-गांव के सरपंच प्रेम भारद्वाज और पूर्व सरपंच नरवीर नंदी सहित पारिवारिक सदस्य मौके पर पहुंचे तथा हादसे का समाचार मिलते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई।
रिपोर्ट :- समीर सैनी
होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के जिला होशियारपुर में होशियारपुर-चिंतपूर्णी मार्ग पर गांव आदमवाल के समीप नहर पर हुए एक दर्दनाक हादसे में बाइक-ट्रक की टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई और बाइक सवार की आग की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर ट्रक चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।
जानकारी अनुसार गांव बस्सी गुलाम हुसैन निवासी युवक शिव कुमार पुत्र स्व. मोहन लाल जोकि 21 दिन पहले ही विदेश से आया था अपने बाइक (पी.बी.-54, सी-0285) पर सवार होकर बाद दोपहर गांव से शहर की तरफ आ रहा था कि जैसे ही वह आदमवाल नहर के समीप पहुंचा तो विपरीत दिशा से आ रहे मिनी ट्रक के (पी.बी.-10, ई.एच.-5586) के साथ उसकी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई और शिव कुमार उसकी चपेट में आ गया और आग व चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हादसे का समाचार सुनते ही गांव के सरपंच प्रेम भारद्वाज और पूर्व सरपंच नरवीर सिंह नंदी के अलावा मृतक के पारिवारिक सदस्य मौके पर पहुंच गए थे। पता चला है कि मृतक की 11 माह पहले ही शादी हुई थी और हाल ही में वह 21 दिन पहले ही विदेश से आया था। हादसे का समाचार मिलते ही पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई और मातम सा माहौल व्याप्त हो गया।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here