होशियारपुर में केजरीवाल के खिलाफ हुई जमकर नारेबाजी, काले झंडे दिखाए

पंजाब के जिला होशियारपुर के कस्बा चब्बेवाल और होशियारपुर में आम आदमी पार्टी की रैली दौरान आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को विरोध का सामना करना पड़ा। हालांकि प्रदर्शकारियों को पुलिस ने पीछे ही रोक लिया परन्तु बावजूद इसके केजरीवाल का विरोध उसके अपने ही रहे साथियों द्वारा किए जाने से पहले ही सवालों से घिरी आप पर और प्रश्न चिंह लग गए हैं।

Advertisements

द स्टैलर न्यूज़ के लिए कैप्टन मुनीश किशोर की रिपोर्ट

चब्बेवाल में केजरीवाल के पहुंचने पर अपना पंजाब पार्टी ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया और केजरीवाल के विरोध में नारेबाजी की। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने कहा कि केजरीवाल और इसकी पंजाब टीम ने भ्रष्टाचार किया है और पार्टी से जुड़े पुराने वर्करों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। इसके लिए पंजाब के लोग इसे कभी माफ नहीं करेंगे।

होशियारपुर पहुंचने पर केजरीवाल को बजरंग दल युवा मोर्चा ने काले झंडे दिखाये और केजरीवाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बजरंग दल युवा मोर्चा ने कहा कि केजरीवाल देश में रहकर देश के गद्दारों का समर्थन कर रहा है तथा देश की सेना और प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ दूषणबाजी करता है। जिससे देश में अराजकता का माहौल पैदा हो रहा है। इस दौरान प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच मामूली तकरार भी हुई। युवा मोर्चा को रैली स्थल पर जाने से रोकते हुए पुलिस ने मोर्चा अध्यक्ष शेरे पंजाब सिंह को हिरासत में ले लिया और थाने ले गए। इसके बाद शेरे पंजाब सिंह के समर्थक नारेबाजी करते हुए रैली स्थल के आगे से जोरदार नारोबाजी करते हुए गुजरे तथा थाना सिटी पहुंच कर उन्होंने जाम लगा दिया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें समझाते हुए शांत किया और शेरे पंजाब सिंह को रिहा कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here