शीतला माता बाजार वासियों ने जिला महामंत्री बनने पर बिट्टू भाटिया को किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू को जिला भाजपा महामंत्री बनाए जाने की खुशी में शीतला माता बाजार वासियों ने श्री भाटिया को सम्मानित करते हुए उन्हें बधाई दी व पार्टी का धन्यवाद किया। इस दौरान पंजित तिरलोक नाथ, सतपाल भाटिया, कमल आनंद, दीपक खन्ना, करण सेठी, मोहित कुमार, रोहित आदिया, करन कपूर, सतीश कुमार, शिवम मेहता, कोमल जैन व विक्की शर्मा आदि ने कहा कि श्री भाटिया भाजपा के बहुत ही मेहनती और कर्मठ कार्यकर्ता हैं तथा पार्टी द्वारा उन्हें महामंत्री बनाए जाने से जहां शीतला माता बाजार वासियों का मान बढ़ा है वहीं पार्टी ने अपने सच्चे कार्यकर्ता का भी सम्मान बढ़ाया है।

Advertisements

इस मौके पर दुकानदारों का सम्मान स्वीकार करते हुए श्री भाटिया ने कहा कि उनका परिवार जनसंघी परिवार है और वह खुद भी पिछले 40-42 सालों से भाजपा की सेवा करते आ रहे हैं तथा करते रहेंगे। पार्टी हाईकमान का तहदिल से धन्यवाद करते हुए श्री भाटिया ने कहा कि वह पार्टी हाईकमान को विश्वास दिलाते हैं कि वह और भी मेहनत से कार्य करेंगे तथा 2024 में पुन: यहां से भाजपा उम्मीदवार को सांसद बनाकर संसद में भेजा जाएगा और इसके लिए भाजपा को बूथ स्तर पर और मजबूत बनाने के लिए पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता प्रयासरत है।

इस दौरान उन्होंने पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, केन्द्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश, पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद, जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा सहित समस्त पदाधिकारियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्हें पार्टी ने जो जिम्मेदारी सौंपी है वह उसका पूरी निष्ठा से निर्वाह करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here