स्व. अटल बिहारी वाजपेयी जी ने भारत को विश्व मानचित्र पर बनाया महाशक्ति: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा स्पोट्र्स सैल पंजाब की तरफ से जिला अध्यक्ष मोहित संधू की अध्यक्षता में पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी बाजपेयी जी का जन्मदिवस सदासागर चर्च होशियारपुर में मनाया गया। इस अवसर पर भाजपा स्पोट्र्स सैल की तरफ से जरुरतमंद लोगों को कंबल वितरित किए गए तथा मिठाई बांटी गई। इस अवसर पर भाजपा स्पोट्र्स सैल के प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई ने विशेष तौर पर पहुंचकर उपस्थिति को बाजपेयी जी के जन्मदिन पर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए।

Advertisements

भाजपा स्पोटर्स सैल पंजाब ने जरुरतमंदों में कंबल व मिठाई बांटकर मनाया स्व. वाजपेयी जी का जन्मदिवस

उन्होंने कहा कि स्व. प्रधानमंत्री जी ने अपने कार्यकाल में देश के गरीबी रेखा से नीचे रह रहे लोगों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने एवं उनके उत्थान के लिए अनेकों योजनाओं की शुरुआत की। जिसका लाभ लेकर बहुत से लोग अपने जीवन स्तर को ऊपर उठाने में सफल हुए। डा. घई ने कहा कि प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने भारत के विकास के साथ-साथ जिस तरह देश को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आगे ले जाने का काम किया उसकी जितनी प्रशंसा की जाए कम है। उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल में भारत विश्व में एक महाशक्ति के रुप में विकसित देश होकर आगे आया। डा. घई ने स्व. वाजपेयी को नमन करते हुए उनके कार्यों को याद किया और कहा कि उन्होंने सफल कवि के रुप में अपने शब्दों के माध्यम से देश की कई जटिल से जटिल समस्याओं एवं मुद्दों को उठाने का काम किया वहीं इनके माध्यम से देशवासियों में देश सेवा का जज्बा भरकर उन्हें एक होने का संदेश दिया।

संसद में उनके द्वारा दिए भाषण एवं वक्तव्य आज भी हमें देशहित में कार्य करने की प्रेरणा देते हैं। उन्होंने जिस सादगी एवं सरलता के साथ जीवन यापन किया वह भी समस्त भारतीयों के लिए प्रेरणास्रोत है। इस दौरान डा. घई ने क्रिसमिस के त्योहार की भी समस्त देशवासियों को बधाई दी। इस मौके पर जिलाध्यक्ष मोहित संधू, गौरव शर्मा, अश्विनी ओहरी, मनोज शर्मा, गौरव वालिया, डा. राज कुमार सैनी, डा. वशिष्ट कुमार, जसवीर सिंह, रोबिन गोयल, गगनदीप, विकास कुमार, पास्टर एमएलए, मनी कुमार, अंकित कुमार आदि कार्यकर्ताओं ने भी अटल बिहारी वाजपेयी जी को अपने श्रद्धासुमन अर्पित किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here