सब्जी मंडी आढ़ती एसोसिएशन ने डा. राज को लड्डूओं से तोला, मंत्री जिम्पा व मेयर सुरिंदर भी रहे मौजूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लोकसभा होशियारपुर सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार डा. राज की लोकप्रियता का पता इसी बात से चल रहा है कि अपने हरमन प्यारे नेता को हलके की जनता द्वारा गांव-गांव, कस्बों और शहरी इलाकों में लड्डूओं और सिक्कों से तोला जा रहा है। इसी कड़ी के तहत डा. के चुनाव प्रचार अभियान को उस समय भारी बल मिला जब सब्जी मंडी आढती एसोसिएशन के पदिधकारियों और सदस्यों ने अध्यक्ष रवि अरोड़ा की अगुवाई में एक समारोह दौरान डा. राज को लड्डूओं से तोला और उन्हें भारी मतों से यहां से विजयी बनाने का आश्वासन दिया।

Advertisements

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ब्रह्मशंकर जिम्पा व मेयर सुरिंदर कुमार भी विशेष तौर से मौजूद रहे। इस अवसर पर डा. राज ने कहा कि जनता से मिल रहे इस प्यार के एक-एक कतरे के ऋण को वह हलके में विकास कार्य करवाकर और विकास के नए प्रोजैक्ट लगवाकर उतारने का पूरा प्रयास करेंगे। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री ब्रह्मशंकर जिम्पा ने एसोसिएसन का धन्यवाद करते हुए कहा कि मंडी से जुड़ी समस्त समस्याओं का समाधान करवाया जाएगा तथा मंडी के सुधार के लिए भी विशेष प्रोजैक्ट मंजूर करवाया जाएगा ताकि मंडी में आने वाले किसानों व अन्य लोगों के साथ-साथ आढ़तियों को भी किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।

इस अवसर पर सीनियर डिप्टी मेयर परवीन लत्ता सैनी, डिप्टी मेयर रणजीता चौधरी, बाबा लखबीर सिंह जी तरना दल, बाबा जी खुरालगढ़, पार्षद अमरीक चौहान, सुदर्शन धीर, गौरव गौरा, नीरज शर्मा, काजला सहित अन्य गणमान्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here