मरीजों की सेहत से खिलवाड़ करने वाले डाक्टरों पर हो कानूनी कार्रवाई: पार्षद तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के वार्ड नंबर 4 के मोहल्ला सूरज नगर में रहने वाली पूजा नामक औरत जिसे सिविल अस्पताल, होशियारपुर के डाक्टरों ने गर्भवती बता कर 9 महीने उस का मानसिक व आर्थिक शोषण किया। उसे वो सारे दवाईयां व इंजैैक्शन दिए, जो एक गर्भवती औरत को दिए जाते हैैं। यही नहीं उसे अस्पताल में डिलीवरी के लिए भी दाखिल कर लिया गया और अस्पताल में 2 दिन रखने के बाद उसे यह कह कर अस्पताल से जबरदस्ती निकाल दिया गया कि वो गर्भवती हैै ही नहीं, बल्कि किसी बीमारी से पीडि़त हैै।

Advertisements

इस सारे घटना क्रम को मद्देनकार रखते हुए भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश सचिव, पार्षद नीति तलवाड़ द्वारा राज्य सरकार को पत्र लिख कर इस संबंध में अवगत करवाया गया था। जिस के उत्तर में पंजाब सरकार ने डायरेक्टर, सेहत व परिवार भलाई, पंजाब, चंडीगढ़ को लिखित आदेश दिए गए हैैं कि वह 21 दिनों में पार्षद नीति तलवाड़ की उपस्थिति में उपरोक्त सारे विषय की सुनवाई कर अपनी रिर्पोट सरकार को भेजे।

इस संबध में पार्षद नीति तलवाड़ ने पंजाब सरकार का धन्यवाद करते हुए कहा कि अगर सरकार इस मामले में ईमानदारी से पीडि़ता को इंसाफ दे, तो अन्य लोगों का भी विभाग के प्रति विश्वास बढ़ेगा। पार्षद तलवाड़ ने पीडि़ता को इंसाफ दिलवाने के लिए हर संभव रास्ता अपनाने की बात दोहराई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here