सरकारी कालेज चौंक: चोरों ने दो दुकानों को बनाया निशाना

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। चोरी व लूटपाट की घटनाओं को लेकर पुलिस प्रशासन कितना गंभीर है। इसका अंदाजा आप खुद लगा सकते है कि दिन प्रति दिन शहर में चोरी व लूटपाट की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। शहर के मुख्य सरकारी कालेज चौक में कपड़े की दो दुकानों को चोरों ने अपना निशाना बनाया है पर दूसरी दुकान में चोर चोरी करने में असफल रहे। चोरी की घटना संबंधी जानकारी देते हुए जोरावर सिंह पुत्र सुरिंदर सिंह निवासी भवानी नगर ने बताया कि उसकी सरकारी कालेज चौंक के पास किंग एडं क्वीन कपड़े की दुकान है। वह रोज की तरह शुक्रवार को शाम 7 बजे अपनी दुकान बंद करके घर चला गया।

Advertisements

 लोगों ने कहा पुलिस प्रशासन चोरी व लूटपाट की घटनाओं को लेकर नहीं है गंभीर

जब वह शनिवार सुबह 11 बजे अपनी दुकान पर आया तो देखा कि दुकान के शटर के ताले टूटे हुए थे तथा अंदर पड़े सारे कपड़े चोर चोरी करके ले गए। जोरावर सिंह ने बताया कि चोर उसके करीब 12.50 लाख रुपए के कपड़े तथा कुछ अन्य ले उड़े। रोही गारमेंट के मालिक अमृतपाल सिंह निवासी मोहल्ला दीप नगर ने बताया कि सुबह 8 बजे जब वह अपनी दुकान पर आए तो देखा कि दुकान के शटर के ताले टूटे हुए थे तथा चोर सेंटर लॉक खोलने में असफल रहे। जिससे उनकी दुकान में चोरी होने से बच गई। इस संबंधी उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया है।

आस-पास के दुकानदारों ने प्रशासन से अपील की कि शहर के मेन चौक जहां पूरा दिन पुलिस तैनात रहती है तथा रात के समय पुलिस मुलाजिम तैनात नहीं रहता तथा पुलिस सिर्फ लोगों के चलान काटने तक ही सीमित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here