कैबिनेट मंत्री अरोड़ा के प्रयासों से होशियारपुर फायर ब्रिगेड को मिली एक और गाड़ी, चंडीगढ़ से की रवाना

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री पंजाब उद्योग एवं वाणिज्य सुन्दर शाम अरोड़ा ने होशियारपुर में आग लगने की सूरत में पैदा हुई आपदा से निपटने के लिए होशियारपुर फायर ब्रिगेड को स्थानीय निकाय विभाग से एक और गाड़ी दिलाई है। श्री अरोड़ा चंडीगढ़ से गाड़ी को हरी झंडी दिखाकर होशियारपुर के लिए रवाना किया। इस मौके पर डायरैक्टर लोकल बॉडी करुणेश शर्मा (आई.ए.एस.) भी मौजूद थे। इस अवसर पर श्री अरोड़ा ने गाड़ी देने के लिए स्थानीय निकाय मंत्री ब्रह्म महिंद्रा एवं डायरैक्टर करुणेश शर्मा का धन्यवाद किया।

Advertisements

इस दौरान श्री अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर जिला कंडी बहुल इलाका है तथा यहां पर जंगल अधिक होने व बाजार बहुत पुराने एवं तंग होने के कारण आग लगने की घटनाएं अकसर होती रहती हैं। ऐसे में आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड के पास वैसे तो संसाधनों की कोई कमी नहीं है, मगर बड़ी दुर्घटना के समय अन्य शहरों से गाडिय़ां मंगवानी पड़ती हैं। इसलिए उन्होंने पिछले साल एक गाड़ी जारी करवाई थी तथा अब शहर निवासियों एवं जिला निवासियों की समस्या को देखते हुए एक और गाड़ी जारी करवाई है। जिसे होशियारपुर वासियों की सेवा के लिए चंडीगढ़ से रवाना कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि होशियारपुर फायर ब्रिगेड को पूरी तरह से अपग्रेड किया जाएगा ताकि किसी भी तरह की आपदा के समय अधिक नुकसान होने से बचाया जा सके। श्री अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर निवासियों ने उन पर जो विश्वास जताया है वे उस पर पूरी तरह से खरा उतरने के लिए 24 घंटे जनता की सेवा में तत्पर हैं तथा शहर के विकास एवं विभागों में कमियों को दूर करने के लिए सरकार के साथ लगतार संपर्क बनाए हुए हैं और मुख्य मुद्दों को समय-समय पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ उठाकर उन्हें दूर करवाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here