किसान, गरीब, नौजवान, मजदूर तथा मध्यवर्ग की परेशानियों का समाधान है केंद्रीय बजट: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा कार्यालय शास्त्री मार्किट में पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद व मेयर शिव सूद ने जनता दरबार लगाकर लोगों की शिकायतें निपटाई। भीम नगर वार्ड नंबर 17 के प्रतिनिधि मंडल को श्री सूद ने आश्वासन दिया कि उनकी पानी की समस्या नई पाईप लगाने तक टाइम बांटकर पानी की सप्लाई करके हल की जाएगी तथा कचरा उठाने का प्रबंध भी प्रभावशाली बनाया जाएगा।

Advertisements

वार्ड नंबर 3 बहादुरपुर में बिजली सप्लाई की खराबी दूर करने के लिए एस.ई पावर कॉम को कहा गया। ट्रैवल एजेंट के खिलाफ लोगों की शिकायतों को भी पुलिस की पहल के आधार पर हल करने के लिए कहा। नई सोच संस्था के प्रतिनिधियों ने बताया कि फ्लाही गांव में चल रही गऊशाला में चारा उपलब्ध नहीं है। श्री सूद ने प्रशासन से मांग की कि फ्लाही गऊशाला में चारा तथा अन्य प्रबंध करवाया जाए।

होशियारपुर नगर में हो रही चोरियों के प्रति भी जनता दरबार में लोगों ने रोष व्यक्त किया। इस मौके पर श्री सूद ने कहा कि साधनों की कमी तथा मोदी सरकार की नीतियों पर कई राज्यों द्वारा अमल न किए जाने से किसान, गरीब, मजदूर तथा नौजवान अधिकारों से वंचित रह गए हैं। उन्होंने कहा कि इन सभी वर्गों का ध्यान केंद्रीय वित्त मंत्री द्वारा पेश किए गए बजट में विशेष तौर पर रखा जाएगा। इस बजट से गरीबों तथा मध्यवर्गीय लोगों को काफी लाभ प्राप्त होगा तथा देश में विकास का स्तर तेजी से बढ़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here