धारा 370 व 35ए खत्म कर नरेन्द्र मोदी ने 70 साल से लगा कलंक धोया: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में चल रही एन.डी.ए सरकार के द्वारा जम्मू कश्मीर में धारा 370 व 35-ए को खत्म करके जम्मू कश्मीर व लद्दाख को केन्द्र शासित राज्य घोषित करने पर खुशी व्यक्त करते हुए सरकार के धन्यवाद हेतु एक कार्यक्रम का आयोजन जिलाध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में किया गया। इस कार्यक्रम में कौंसिल के प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई ने विशेष तौर पर उपस्थित होकर केन्द्र सरकार के इस मजबूत फैसले का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने सवा सौ करोड़ भारतवासियों के माथे पर 70 साल से लगी धारा 370 व 35-ए का कलंक धोकर भारत वासियों को स्वाभिमान से सिर ऊंचा करने का मौका दिया है।

Advertisements

– यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब ने ऐतिहासिक फैसले पर खुशी व्यक्त करके भारत सरकार का किया धन्यवाद

डा. घई ने कहा कि मोदी सरकार का जम्मू कश्मीर में धारा 370 व 35-ए खत्म करने के साथ-साथ जम्मू व लद्दाख को केन्द्र शासित राज्य बनाना एक ऐतिहासिक फैसला है तथा इतिहास के पन्नों में नरेन्द्र मोदी व अमित शाह जी को अपने इस ऐतिहासिक फैसले के लिए हमेशा याद रखा जाएगा। आज 5 अगस्त का दिन भारत के इतिहास में स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा।

डा. घई ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज केन्द्र सरकार के इस फैसले ने यह साबित कर दिया कि देश को चलाने, आगे ले जाने व एकता में पिरोये रखने के लिए मजबूत इच्छाशक्ति वाले प्रधानमंत्री व सरकार का होना जरूरी है। इस अवसर पर यूथ सिटीजन कौंसिल के कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए मिठाईयां बांटी गई तथा कार्यकर्ताओं ने भांगडा डालकर खुशी व्यक्त की। कौंसिल के अध्यक्ष डा. घई ने केन्द्र सरकार के इस ऐतिहासिक फैसले के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राये खन्ना जी को कौंसिल की ओर से धन्यवाद किया।

इस अवसर पर डा. पंकज शर्मा, एडवोकेट नवजिंद बेदी, हरजीत सिंह मठारू, अश्विनि ओहरी, डा. वशिष्ट कुमार, डा. राज कुमार सैनी, जगदीश मिन्हास, मनोज शर्मा, यशू जैन, अशोक बिल्ला, एडवोकेट दिलबाग सिंह बागी, एडवोकेट मुनीश जोशी, रमनीश घई, मोहित प्रधान, गौरव शर्मा, सुनील सेठी, हरप्रीत, तजिंदर सिंह, राज कुमार शर्मा, कर्मचंद शर्मा, परमजीत, राहुल, हरीश बेदी, प्रदीप कुमार, प्रिंस कुमार, नीटू, बादल आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here