सरकारी स्कूल के प्रति बढ़ रहा है लोगों का विश्वास: विधायक पवन आदिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल कोटला नोध सिंह में 26 छात्राओं को साइकिल भेंट किए गए। इस मौके पर हल्का शाम चौरासी विधायक पवन कुमार आदिया ने विशेष तौर से पहुंचकर छात्राओं को साइकिल भेंट किए। इस मौके पर स्कूल पहुंचने पर गांव निवासियों एवं स्कूल प्रिंसिपल व स्टाफ सदस्यों ने उनका भव्य स्वागत किया।

Advertisements

स्कूल में आयोजित समारोह में 26 छात्राओं को भेंट किए साइकिल

इस अवसर पर विधायक आदिया ने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से शिक्षा स्तर में सुधार के लिए जो प्रयास किए जा रहे हैं उनके सार्थक परिणाम आ रहे हैं तथा कुछ ही सालों में सरकारी स्कूल का पहले जैसा स्वरुप लौट आएगा और लोग प्राइवेट स्कूलों की बजाए सरकारी स्कूलों में बच्चों को दाखिल करवाने के लिए लाइनों में लगा करेंगे।

इस साल के परीक्षा परिणाम में सरकारी स्कूलों ने दी है प्राइवेट स्कूल को मात

उन्होंने कहा कि इस साल के सरकारी स्कूलों के परिणाम स्कूलों में शिक्षा सुधार की उहारण पेश करते हैं और जिला शिक्षा अधिकारी मोहन सिंह लेहर व इनकी सारी टीम के साथ-साथ सरकारी स्कूलों के अध्यापकों की कड़ी मेहनत से स्कूलों में बच्चों की संख्या बढ़ी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा शिक्षा के स्तर को उठाने के लिए विशेष कार्य किए जा रहे हैं और उनकी अगुवाई में सरकारी स्कूलों की इमारतों का नवनिर्माण करवाया जा रहा है वहीं एन.आर.आईज. व दानी सज्जनों की मदद से भी स्कूलों के सौंदर्यीकरण के प्रयास किए जा रहे हैं ताकि सरकारी स्कूलों में और सुधार लाया जा सके। उन्होंने विद्यार्थियों को लग्न एवं मेहनत से पढ़ाई करने की प्रेरणा की और कहा कि पढ़लिख कर अपने माता-पिता अध्यापकों और स्कूल का नाम रोशन करें।

इस मौके पर जिला शिक्षा अधिकारी मोहन सिंह लेहल, प्रधान गुरविंदर सैनी, समिति सदस्य गुरदीप कौर, राज कोटला, सोढी बुल्लोवाल, सरपंच कोटला नोध सिंह सहित गांव के गणमान्य एवं स्कूल स्टाफ सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here