कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने स्कीम नंबर-10 का आउटडोर जिम किया जनता को समर्पित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में लोगों की हर मूलभूत सुविधा मुहैया करवाने व उनकी समस्याओं का समयबद्ध तरीके से हल किया जाएगा। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने बसंत विहार स्कीम नंबर-10 के पार्क में इलाका निवासियों की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उनकी समस्याएं सुनने के दौरान रखे। इस दौरान उन्होंने पार्क में आउटडोर जिम को भी जनता को समर्पित किया। इस मौके पर उनके साथ जिलाधीश ईशा कालिया भी विशेष तौर पर मौजूद थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने लोगों की समस्याएं सुनने के दौरान कहा कि जहां जनता तक मूलभूत सुविधाएं पहुंचाना सरकार की प्राथमिकता है वहीं उनको स्वच्छ व स्वस्थ वातावरण उपलब्ध करवाने के लिए सरकार वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर में शिक्षा, स्वास्थ्य, सफाई व क्षेत्र की तरक्की उनकी प्राथमिकताएं है, जिससे किसी तरह का कोई समझौता नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शहर में अलग-अलग पार्कों में लगाए जा रहे आउटडोर जिम इलाका निवासियों की तंदुरु स्ती के लिए लाभप्रद साबित होंगे। उन्होंने नौजवानों से अपील करते हुए कहा कि पढ़़ाई के साथ-साथ शारीरिक फिटनेस व खेलों में भी रुचि दिखाएं, क्योंकि तंदुरुस्त शरीर से ही मंजिल पाई जा सकती है।

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि शहर की प्रमुख पार्कों में 12 आउटडोर जिम लगाए जा रहे हैं, जिससे किसी भी आयु वर्ग का व्यक्ति व महिलाएं इसका फायदा उठा सके। उन्होंने कहा कि डैपो व बडी प्रोग्रामों के अलावा प्रदेश सरकार की ओर से मिशन तंदुरुस्त पंजाब भी शुरू किया गया है, जिसके अंतर्गत मिलावटखोरों पर शिकंजा कसा जा रहा है, ताकि प्रदेश वासियों को उत्तम खाने -पीने वाली वस्तुएं मुहैया करवाई जा सकें।

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर में कानून व्यवस्था को और मजबूत करने के लिए जल्द ही शहर के 26 प्रमुख स्थानों पर 75 अत्याधुनिक सी.सी.टी.वी. कैमरे लगा दिए जाएंगे। इसके अलावा आम जनता की सुविधा के लिए 14 बस क्यू शैलटर भी लगाए जा रहे हैं। इस दौरान एडवोकेट राकेश मरवाहा, एक्सियन रजिंदर गोतरा, पार्षद रंजीता चौधरी, शादी लाल, मनमोहन सिंह कपूर, अनिल कुमार सोनू, रजिंदर परमार के अलावा अन्य गणमान्य व इलाका निवासी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here