स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण 2019 एप लांच

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जल सप्लाई व सेनीटेशन विभाग की ओर से मिशन स्वच्छ भारत अभियान के अंतर्गत स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण 2019 संबंधी बैठक की गई, जिसमें अतिरिक्त जिलाधीश (विकास) अमृत सिंह ने स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण 2019 एप को लांच किया। इस मौके पर अतिरिक्त जिलाधीश ने संबोधन करते हुए कहा कि इस एप के माध्यम से हर नागरिक जो फोन का प्रयोग करता है अपने गांव, जिले व प्रदेश को विशेष दर्जा दिलवाने के लिए फीड बैक के माध्यम से अपने सुझाव दे सकता है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण 2019 के लिए फीड बैक अपडेट करने के लिए प्ले स्टोर में जाकर एस.एस.जी 2019 एप डाउनलोड करके कुछ सवालों के जवाब देकर अपने गांव की स्थिति के बारे में सुझाव सरकार के पास दर्ज करवाए जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि फीड बैक टोल फ्री नंबर 18005720112 के माध्यम से भी दी जा सकती है। अमृत सिंह ने अपील करते हुए कहा कि हर व्यक्ति अपने गांव, जिले व प्रदेश को उच्च दर्जा दिलवाने के लिए फीड बैक जरुर दे।

उन्होंने बताया कि सरकार की ओर से गांवों व शहरों में भेजे जा रहे विभाग के स्टाफ के साथ भी सहयोग किया जाए। इस मौके पर कार्यकारी इंजीनियर अमरजीत सिंह, महेश कुमार, विजय कुमार, नवनीत कुमार जिंदल के अलावा अलग-अलग विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here