नोर्थ जोन बैंक स्टाफ कोऑपरेटिव थ्रिफ्ट व क्रेडिट सोसायटी का वार्षिक समारोह हुआ आयोजित

होशियारपर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। नोर्थ जोन बैंक स्टाफ कोऑपरेटिव थ्रिफ्ट एंड क्रेडिट सोसायटी लिमिटेड का 28वां वार्षिक समारोह का आयोजन स्थानीय होटल में किया गया। जिसमें कोऑपरेटिव सोसायटी के रजिस्ट्रार विकास गर्ग (आई.ए.एस) मुख्य मेहमान के तौर पर पहुंचे। इस अवसर पर सोसायटी के प्रधान हरीश मनोचा ने सोसायटी की वार्षिक कार्यों के बारे में विस्तृत जानकारी दी। जानकारी देते हुए हरीश चंद्र मनोचा ने बताया की सोसायटी का गठन 1991 में किया गया था। 28 वर्ष के कार्यकाल में अब तक सोसायटी की तरफ से एक हजार से अधिक सदस्य जुड़े हुए हैं ।

Advertisements

इस वर्ष सोसायटी की तरफ से कई जरूरतमंद परिवारों की आर्थिक मदद, जरूरतमंद छात्रों को स्कूल बैग, कापी-किताबें, स्कूल की यूनिफार्म, इत्यादि जरूरत की चीजें वितरित की गई। सोसायटी की तरफ से जरूरतमंद परिवारों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए 11 सिलाई मशीनें भी दी गई एवं प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में 21000 रुपए की राशि भी भेंट की गई। वार्षिक उत्सव के मौके पर सोसाइटी के सदस्यों में मार्च 2019 तक का डिविडेंड भी बांटा गया।

इस मौके पर विकास गर्ग रजिस्टरार कोऑपरेटिव बैंक सोसायटी की तरफ से जानकारी दी कि सोसाइटी की कार्यप्रणाली को देखते हुए सोसायटी को जल्द अर्बन कोऑपरेटिव बैंक में तब्दील किया जाएगा। यह सोसायटी पंजाब के साथ-साथ अन्य राज्यों में भी अपनी शाखाएं खोल सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here