आसमान से गिरा आग का गोला: सी.सी.टी.वी., एल.ई.डी. जले, लाखों का नुक़सान

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। रविवार को भोरंज क़स्बे में अचानक आसमान से आग का गोला गिरा और ज़ोर का धमाका हो गया। लोगों को समझ नहीं आया कि यह आसमानी बिजली गिरी या कोई और आसमानी आफ़त थी। भोरंज कस्बे के ग्रामीणा ने अपनी आंखों से आग का गोला आसमान से जमीन पर गिरता देखा। सुबह कऱीब साढे 10 बजे तेज रफ्तार के साथ बिजली एक मकान पर आ गिरी। अंदर रखे करीब एक लाख के उपकरण पल भर में ध्वस्त हो गए।

Advertisements

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायु लुदर महादेव के गांव लझयाणी में आसमानी गिरने से लोग दहशत में है। भोरंज कस्बे के सुनील कौंडल ने बताया की रविवार सुबह लगभग 10 बजकर 22 मिनट पर आसमान काले बादलों से घिरा था। आसमान में तेज गर्जन हो रही थी, अचानक ज़ोर के धमाके के साथ आसमानी गोला घर पर आ गिरा । इससे कोई जानी नुकसान तो नहीं हुआ परंतु सुनील कौंडल के घर के सीसीटीवी कैमरे, 52 इंच की एलईडी टीवी जल कर खराब गई। सुनील कौंडल ने बताया की इससे पूर्व उन्होंने इस प्रकार की बिजली 46 वर्ष पूर्व देखी थी। उस भयंकर मंजर को देखकर अभी भी उनके मन में भय है।

इस बारे में ग्राम पंचायत प्रधान भोरंज गरीब दास ने बताया कि उन्होंने अपने जीवन मे इस प्रकार की आसमानी बिजली पहली बार देखी है। इससे एक परिवार का लाखों रुपए का नुकसान हुआ है। हालांकि पंचायत में नुकसान की जानकारी संबंधित परिवार ने नहीं दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here