शहर की विभिन्न संस्थाओं ने निगम कमिशनर बलबीर राज का किया स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम होशियारपुर में बतौर कमिशनर पदभार संभालने पर बलबीर राज का शहर की विभिन्न संस्थाओं की तरफ से भारत विकास परिषद के नेतृत्व में स्वागत किया गया। इस मौके पर प्रधान राजिंदर मोदगिल की अगुवाई में आयोजित संक्षिप्त कार्यक्रम में लायसं क्लब की तरफ से दविंदर अरोड़ा, जे.एस.एस. आशा किरण की तरफ से परमजीत सिंह सचदेवा, होशियारपुर वैल्फेयर सोसायटी की तरफ से तरसेम मोदगिल, लायसं क्लब मेन की तरफ से विजय अरोड़ा, रोटरी क्लब की तरफ से वरिंदर चोपड़ा व भाविप की तरफ से शाम सुन्दर नागपाल व रमेश भाटिया ने कमिशनर बलबीर राज को पुष्प गुच्छ भेंटकर उनका अभिनंदन किया। इस मौके पर निगम की तरफ से ए.एम.ई. कुलदीप कुमार व इंस्पैक्टर संजीव अरोड़ा भी मौजूद थे।

Advertisements

शहर को पालीथिन फ्री बनाने के लिए संस्थाएं और शहर निवासी करें सहयोग: कमिशनर बलबीर राज

इस अवसर पर संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने कमिशनर बलबीर राज का स्वागत करते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि वे पुन: यहां कमिशनर बनकर आए हैं। क्योंकि, बलबीर राज पहले भी यहां सेवाएं निभा चुके हैं तथा उस समय जनता के साथ इनका नम्रतापपूर्ण व्यवहार एवं जनता की समस्याओं को समझकर उनका निवारण करने की इनकी पहल के चलते ही यह जनता के प्रिय अधिकारियों में स्थान बना चुके हैं।

उन्होंने कहा कि कमिशनर का पदभार संभालते ही शहर निवासियों को भी उम्मीद बंधी है कि अब शहर में विकास कार्य तेजी से होंगे और निगम में जनता से जुड़ी समस्याओं का निवारण पहल के आधार पर होगा। प्रतिनिधियों ने निगम की तरफ से चलाए जाते जागरुकता अभियान एवं स्वच्छता अभियान के साथ-साथ एवं शहर को सुन्दर बनाने हेतु किए जाने वाले कार्यों में पूर्ण सहयोग का उन्हें आश्वासन दिया।

इस मौके पर कमिशनर बलबीर राज ने संस्थाओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि शहर की बेहतरी के लिए जो भी कदम होंगे उठाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि शहर को पालीथिन फ्री बनाने के लिए संस्थाओं के सहयोग की जरुरत है तथा शहर निवासियों से भी अपील है कि वे पालीथिन फ्री शहर बनाने के लिए इसका प्रयोग न करें तथा न ही दुकानदार व रेहड़ी और फड़ी वाले पालीथिन का इस्तेमाल करें। कमिशनर ने जनता से अपील की कि बाजार में सब्जी, फल व कपड़ा आदि खरीदने जाते समय घर से कपड़े व जूत का बना थैला लेकर जाएं ताकि पालीथिन के कारण बढ़ रहे प्रदूषण को कम किया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here