TripleM Hoshiarpur

टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रिषीपाल। भगवान वाल्मीकि शक्ति सेना पंजाब के द्वारा प्रदेशाध्यक्ष अजय कुमार एडवोकेट जी की अध्यक्षता में टांडा के डी.एस.पी गुरप्रीत सिंह गिल जी को एक ज्ञापन सौंपा गया। इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए अजय कुमार एडवोकेट जी ने कहा कि गत दिवस जी न्यूज़ टी.वी चैनल के एंकर सुधीर चौधरी द्वारा भगवान वाल्मीकि जी के संबंध में बहुत ही घटिया शब्दों का इस्तेमाल किया गया है जिस कारण विश्व भर में रह रहे वाल्मीकि भाईचारे के मनों को यहां भारी ठेस पहुंची है वहीं दूसरी और पूरे समाज में रोष एवं गुस्से की लहर फैल गई हैं।

Advertisements
itbrains Digital Marketing experts in hoshiarpur

उन्होंने कहा कि वाल्मीकि समाज अपने गुरु भगवान वाल्मीकि जी के इस अपमान को कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा इसलिए सरकार को चाहिए कि इस मामले की गंभीरता को देखते हुए शीघ्रातिशीघ्र सुधीर चौधरी के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार किया जाएं। अंत में उन्होंने कहा कि अगर अब भी सरकार की तरफ से दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई ना की गई तो मजबूरन वाल्मीकि समाज को संघर्ष का रास्ता अपनाना पड़ेगा और फिर इसकी सारी जिम्मेदारी सरकार एवं प्रशासन की ही होगी।

इस अवसर पर राकेश कुमार प्रदेश सचिव, मनदीप कुमार मन्ना ज़िला ग्रामीण अध्यक्ष, एडवोकेट राजन थापर, जगतार सिंह, राजेंद्र कुमार, सुखदेव सिंह, सन्नी,गोपी, विजय कुमार, लवली इत्यादि भी प्रमुख तौर पर शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here