रयात बाहरा कैंपस में दीपावली पर्व पर फेस्टीवल स्ट्रीट का किया आयोजन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। रयात बाहरा एजुकेशन सिटी में दीवाली का त्योहार बड़े ही हर्षोउल्लास से मनाया गया। जिस का आयोजन कैंपस के स्टूडेंट काउंसिल व इनोवेशन विभाग ने किया। इस फेस्टीवल स्ट्रीट का उद्धाटन कैंपस डायरेक्टर डा. चंद्र मोहन ने किया। इस मौके पर कैंपस के सभी कालेजों के छात्रों ने हिस्सा लिया।

Advertisements

इसमें छात्रों ने फूड स्टाल और आर्ट एडं क्राफ्ट के स्टाल लगा अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। इस मौके कैंपस डायरेक्टर डा. चंद्र मोहन ने कहा कि इस तरह के आयोजन छात्रों के अंदरुनी प्रतिभा को उभारने के लिए सहायक होते हैं। इस मौके पर सेल की प्रभारी डॉ. कुलदीप वालिया ने बताया कि छात्रों को स्वे-रोजग़ार के लिए प्रोत्साहित करने के उदेश्य से आयोजन किया गया। इस मौके पर छात्रों को समीप प्रतियोगता का आयोजन भी करवाया गया जिसमें रंगोली, दीया डेकोरेशन, फेस पेटिंग आदि के मुकाबले करवाए गए।

इस समारोह को प्रो. रशनीश बेदी व प्रो. छवि ने को-ऑडीनेट किया। अंत में मुकाबलों में विजेता रहे छात्रों को पुरस्कृत किया गया। इस मौके पर संयुक्त कैंपस डायरेक्टर डा. एचपीएस धामी, प्रो.मनोज कटुआल, प्रो. मीनाक्षी चांद, डा. सुखमीत बेदी, प्रो. रजनीश बेदी, प्रो. दमनप्रीत कौर, हरिंदर जसवाल, कुलदीप राणा के अलावा कैंपस का समस्त स्टाफ उपस्थित था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here