रयात बाहरा स्कूल का दूसरा वार्षिक समागम ” उड़ान-2019 ” सफलतापूर्वक संपन्न

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। रयात बाहरा इंटरनेशनल स्कूल ने दूसरा वार्षिक दिवस ” उड़ान-2019 ” बड़े ही हर्षोल्लास से स्कूल के परिसर में मनाया। इसमें स्कूल के बच्चों ने बड़ी संख्या में हिस्सा लिया। समारोह का थीम “पुलवामा अटैक” रखा गया था। इस मौके पर मेजर जनरल जी.डी. बख्शी (रिटायर्ड) ने बतौर मुख्य मेहमान समारोह में शिरकत की। रयात बाहरा ग्रुप के चेयरमैन गुरविंदर सिंह बाहरा, वाइस प्रैसीडेंट साहिला बाहरा व सैक्ट्री मनजीत कौर बाहरा व सुनीता बख्शी ने समारोह में विशेष तौर पर हिस्सा लिया। रयात बाहरा प्रबंधक कमेटी ने मुख्य मेहमान का स्वागत किया।

Advertisements

इस मौके पर स्कूल के बच्चों ने रंगारग कार्यक्रम पेश किया। समारोह की शुरूआत शमां रोशन करके की गई। शब्द गायन के उपरांत स्कूल के प्रिंसीपल डा. ए.पी.एस. चावला ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट में स्कूल की प्राप्तियों के बारे जानकारी दी। स्कूली बच्चों द्वारा पुलवामा अटैक पर आधारित नाटक पेश किया गया, जिसकी पंडाल में बैठे प्रत्येक दर्शकों ने खूब प्रशंसा की।

बच्चों ने अपने-अपने किरदार को बहुत ही शानदार तरीके से निभाया। इसके अलावा बच्चों ने देशभक्ति के गीतों से सभी का मनोरंजन किया। मेजर जनरल बख्शी ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों में देशभक्ति व देश प्यार होना जरुरी है। क्योंकि, बच्चे ही हमारे देश का भविष्य सुरक्षित बनाएगें। उन्होंने कहा कि बच्चों में देश के लिए मर मिटने की भावना होनी चाहिए। इस अवसर पर विभिन्न प्रकार की गतिविधियों में अव्वल रहे बच्चों को मुख्य मेहमान द्वारा पुरस्कृत किया गया। अंत में बच्चों द्वारा भांगड़ा पेश कर सभी को झूमने पर मजबूर कर दिया। कैंपस डायरेक्टर डा. चंद्र मोहन ने आए हुए सभी मेहमानों का धन्यवाद किया। अंत में राष्ट्रीय गान से समारोह की सफल समाप्ति हुई। इस मौके पर डा. कुलदीप वालिया, हरिंदर जसवाल, गुरप्रीत बेदी, विमल मनहोत्रा, सीवी जोशी व कुलदीप राणा के अलावा स्कूल का समस्त स्टाफ उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here