केयरनैस एंड अवेयरनैस व ए.सी. सी.जी.एस.टी. ने लगाया जल जागरू कता संबंधी सैमीनार

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। शहर की समाज सेवी संंस्था केयरनैस एंड अवेयरनैस वैल्फेयर सोसायटी द्वारा तैयार किए गए जल जागरूकता प्रोजैक्ट को अमली जामा पहनाकर असिस्टैंट कमिश्नर सी.जी.एस.टी. दिलमिल सिंह सोच आई.आर.एस. ने इस संबंधी एक जागरूकता सैमीनार अखलासपुर टांडा रोड में आयोजित किया। सैमीनार में सोसायटी तथा सी.जी.एस.टी. कार्यालय ने संयुक्त तौर पर लोगों को जल बचाने के लिए जागरूक किया।

Advertisements

इस मौके पर ए.सी. दिलमिल सिंह सोच ने कहा कि उन्हें इस बात का गर्व है कि आज का युवा पर्यावरण तथा कुदरती तत्वों को संरक्षित करने की सोच रखता है। उन्होंने कहा कि आज जरूरत है कि हम अपनी आने वाली पीढिय़ों का भविष्य सुरक्षित करने के लिए जल संरक्षित करें।

इस मौके पर सोसायटी के अध्यक्ष राहुल धीमान ने कहा कि जल सभी प्राणियों के लिए अति आवश्यक तत्व है, जिसका कोई और विकल्प नहीं है। इस मौके पर राहुल धीमान ने जल बचाने संबंधी सैमीनार में उपस्थित लोगों तथा विद्यार्थियों को टिप्स भी दिए। इस दौरान लोगों को फूलों के पौधे बांटकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश भी दिया गया। सैमीनार में सरपंच हरदीप सिंह, परमजीत सिंह, मुख्याध्यापक हरदीप सिंह, सी.जी.एस.टी. सुपरिडैंट भुपिंदर सिंह, हरप्रीत सिंह, सहनीत सिंह, रजनजीत कौर, नवनीत कौर, अमृतपाल कौर, संदीप कौर, जसवंंत सिंह सहित भारी संख्या में गांववासी व स्कूली विद्यार्थी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here