इंतजामिया जामा मस्जिद ईदगाह कमेटी ने राम जन्मभूमि पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। इंतजामिया जामा मस्जिद ईदगाह कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक प्रधान खुशीद अहमद की अध्यक्षता में हुई। मीटिंग में उपप्रधान बहादर खान, जनरल सेक्रेटरी मोहम्मद जमील बाली, मोहम्मद खलील और मोहम्मद सलीन विशेष तौर पर शामिल हुए। इस दौरान मीटिंग को संबोधित करते हुए उक्त पदाधिकारियों ने कहा कि माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा राम जन्मभूमि पर जो फैसला सुनाया है उसे पूरे देश निवासियों को स्वीकार करना चाहिए और उनकी कमेटी इस फैसले का स्वागत करती है।

Advertisements

उन्होंने कहा भारत देश धर्म निरपेक्ष देश है तथा हम सभी भारत के संविधान के प्रति निष्ठावान हैं तथा सर्वोच्च न्यायालय हमारे देश की सर्वोत्तम न्यायपालिका है तथा इसके फैसले को हम सभी देशवासियों को पूर्ण विश्वास से मानते हुए अमन शांति व आपसी भाईचारा कायम रखना चाहिए। इस मौके पर डा. एम.जमील बाली ने कहा कि माननीय अदालत द्वारा सुनाए फैसले से किसी धर्म की जीत नहीं हुई है बल्कि पूरे देश एवं आपसी भाईचारे की जीत हुई है।

उन्होंने कहा पूरे देश वासियों व सभी धर्मो के लोगों को इस फैसले को मानते हुए देश की उन्नती व तरक्की को आगे बढ़ाने के लिए काम करना चाहिए ताकि हमारा देश विश्वस्तरीय शक्ति के रूप में स्थापित हो सके। सर्वोच्च न्यायालय का फैसले के बाद सभी को मिलकर देश में अमन शांति व आपसी भाईचारा कायम रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि देश की सर्वोच्च न्यायालय में विश्वास रखना ही भारत को दुनिया का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश बनाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here