गुरूद्वारा भाट सिंह सभा में श्रद्धापूर्वक मनाया 550वां प्रकाश उत्सव

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: मुक्ता वालिया। होशिारपुर के वार्ड नंबर-42 के मोहल्ला कमालपुर में स्थित गुरूद्वारा भाट सिंघ सभा में श्री गुरू नानक देव जी के 550वें प्रकाशपर्व के अवसर पर धार्मिक कार्यक्रम करवाया गया।

Advertisements

इस मौके पर मुख्य तौर से पहुंचे पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू ने उपस्थित संगतों को 550वें प्रकाशपर्व की शुभकामनाएं दी। उन्होंने संगतों को संबोधित करते हुए कहा कि आज के लोगों खास तौर पर युवाओं को श्री गुरू नानक देव जी द्वारा प्रशस्त किए मार्ग पर चलने की आवश्यकता है ताकि उनकी शिक्षाओं को अपने जीवन में अपनाकर हम लोक भलाई के काम कर सकें व सभी वर्ग को समानता का अधिकार दें।

इस मौके पर पहुंचे अन्य वक्ताओं ने भी श्री गुरू नानक देव जी के जीवन पर प्रकाश डालकर संगतों को उनकी वाणी से अवगत करवाया। इस मौके पर पहुंचे कीर्तनी व रागी जत्थों ने शब्द कीर्तन से संगतों को निहाल किया। इस मौके पर संगतों के लिए प्रसाद रूपी गुरू का लंगर भी अटूट बरताया गया। इस अवसर पर मलकीयत सिंह, अवतार सिंह, हरजंग सिंह, वलैती सिंह, सतपाल सिंह, नंद लाल, सुरिंदर सिंह, जोध सिंह, बलदेव सिंह, विनोद मलहोत्रा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here