फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाकर एक माह में फांसी पर लटकाए जाएं मनीषा के हत्यारों, दसूहा में निकाला कैंडल मार्च

दसूहा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: मनु रामपाल। उत्तर प्रदेश के हाथरस में मनीषा के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी निर्मम हत्या के मामले के रोष स्वरुप दसूहा में रविदास सभा एवं वाल्मीकि सभाओं के अलावा अन्य संगठनों एवं दुकानदारों ने संयुक्त रुप से कैंडल मार्च निकाल कर मनीषा के हत्यारों के लिए फांसी की सजा की मांग की। इस मौके पर अलग-अलग वक्ताओं ने कहा कि यूपी में हुई इस घटना ने इंसानियत को ही शर्मसार नहीं किया बल्कि बेटियों एवं महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकार के दावों की भी पोल खोल दी है।

Advertisements

सरकारें हमारी बेटियों और महिला शक्ति की सुरक्षा एवं रक्षा करने में असमर्थ हैं तथा इसके चलते ही आए दिन बेटियां ऐसी घटनाओं की बलि चढ़ रही हैं। कानून व्यवस्था सही न होने के कारण अपराधियों के हौंसले बुलंद हो रहे हैं। उन्होंने मनीषा की आत्मिक शांति की कामना करते हुए चेतावनी दी कि अगर यूपी सरकार ने इस मामले के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके उन्हें फांसी नहीं दी तो पूरे देश में बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा। जिसकी सारी जिम्मेदारी यूपी सरकार की होगी। इस दौरान कैंडल मार्च में शामिल लोगों ने केन्द्र सरकार से मांग की कि वो इस मामले में हस्ताक्षेप करके आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करवाए तथा यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाकर एक माह के भीतर आरोपियों को सरे बाजार फांसी पर लटकाया जाए।

इस मौके पर मनीषा के साथ हुई दरिंदगी बारे सोचकर कई लोगों की आंखें भी नम हो गईं। इस अवसर पर अमनदीप, शंकर, बाबूराम भट्टी, शिखा खोसला, किशन भट्टी, मनोज मलिक, नरिंदर भट्टी, तनीशा मल्होत्रा, सौरव भट्टी, विक्की खोसला, दीपक भट्टी, बलजीत, बलविंदर बोदल एवं सन्नी सिद्धू सहित बड़ी संख्या में इलाका निवासियों ने कैंडल मार्च में भाग लेकर मनीषा को श्रद्धांजलि भेंट की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here