नेहा चांद का राजस्थान ज्युडीशियली में सिलैक्ट होना गर्व की बात: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर जिला साक्षरता की दर में सबसे अव्वल जिलों में शूमार है और यहां के होनहार और लायक बच्चे अपने जिले के नाम को और चार चांद लगा रहे हैं। बेटों के साथ-साथ बेटियों की उपलब्धियां से जिला और भी गौरवांवित हो रहा है। कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने होशियारपुर के मोहल्ला रेलवे मंडी निवासी अमरदीप चांद की बेटी नेहा चांद को राजस्थान ज्युडीशियली में सिलैक्ट होने पर सम्मानित करते हुए यह विचार व्यक्त किए।

Advertisements

न्यायाधीश बनने पर कैबिनेट मंत्री सुन्दर शाम अरोड़ा ने रेलवे मंडी के अमरदीप चांद की बेटी नेहा चांद को किया सम्मानित

कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने कहा कि नेहा जैसी हमारी बेटियां समाज का आदर्श हैं और अपने जैसे बच्चों के लिए प्रेरणास्रोत हैं जो जीवन में कुछ बनकर देश, शहर, अध्यापकों और माता-पिता का नाम रोशन करने की ठानकर अपने लक्ष्य की ओर बढ़ रहे हैं। श्री अरोड़ा ने कहा कि यह अच्छी बात है कि व्यावसायी वर्ग से जुड़े परिवारों के बच्चे भी ज्युडीशियली एवं प्रशासनिक तथा अन्य सरकारी सेवाओं में आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बेटी नेहा चांद की उपलब्धि ने सिद्ध कर दिया है कि बेटियां अब किसी से भी कम नहीं हैं और जरुरत है उन्हें मौका देने की और उनपर विश्वास जताने की। बेटियां एक नहीं दो घर की रौनक एवं सम्मान होती हैं तथा उन्हें उनका बनता हक देने के लिए चांद परिवार जैसे घराने मिसाल हैं। उन्होंने नेहा की उपलब्धि पर उसके माता-पिता व रिश्तेदारों को बधाई दी। इस मौके पर पार्षद मोनिका कतना, बलविंदर कतना, डी.एस.पी. जगदीश राज अत्री, भूपिंदर सिंह भिंदा, मोहन लाल एवं नेहा के पारिवारिक सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here