अनुराग ठाकुर स्पष्ट करें, हमीरपुर तक रेल लाने में समर्थ हैं या नहीं: राजेंद्र राणा

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। सुजानपुर से कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर से एक बार फिर पूछा है कि ऊना से हमीरपुर रेल कब पहुंचेेगी । विधायक राजेंद्र राणा ने वीरवार को होटल हमीर में आयोजित प्रेस वार्ता में केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर तथा प्रदेश सरकार पर कई सवाल दागे हैं। राजेंद्र राणा ने ऊना- हमीरपुर रेल लाइन , इंवेस्टर्स मीट , भ्रष्टाचार, धर्मशाला में बनने वाले हाई एल्टीट्यूड स्पोट्र्स ट्रेनिंग सेंटर, होटल पवेलियन की ज़मीन को लेकर तीखे आरोप लगाए हैं। उन्होंने वित्त राज्यमंत्री से हिमाचल को लेकर रिपोर्ट कार्ड भी देने को कहा है।

Advertisements

– अनुराग के पास अब खज़ाना है, कोई बहाना नहीं चलेगा

राजेंद्र राणा ने कहा है कि केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर जब भी चुनाव लड़ते हैं हमीरपुर तक रेल लाने का राग अलापते रहे । अब उनके पास खज़़ाना भी है और कोई बहाना भी नहीं, इसलिए हमीरपुर की जनता को स्पष्ट करें कि वह रेल लाने में समर्थ हैं या नहीं । राजेंद्र राणा ने कहाकि अगर केंद्रीय वित्त मंत्री असमर्थ हैं तो जनता से माफ़ी मांगे । उन्होंने कहा कि हमीरपुर के लोग कई वर्ष से रेल का इंतज़ार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा रेल खर्च का पचास प्रतिशत ख़र्च वहन करने से इंकार करने पर अब अनुराग ठाकुर संतोषजनक जबाव नहीं दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हाल ही में धर्मशाला में आयोजित इंवेस्टर्स मीट भी भाजपा, सरकार व मंत्रियों के बीच कई ध्रुवों में बंटी रही । इस मीट को लेकर भी राजेंद्र राणा ने आरोप लगाया है कि बंगलौर के एक आइस स्केटिंग रिंग बनाने वाले मालिक से अलग से मुलाक़ात कर अनुराग ठाकुर ने हिमाचल सरकार से ज़्यादा उम्मीद न रखने की बात की है।

राजेंद्र राणा ने अनुराग ठाकुर से सवाल पूछा है कि जबसे इन्होंने केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री के रूप में शपथ ली है, उन्होंने हिमाचल के लिए तब से लेकर अब तक क्या योगदान दिया है। राणा ने धर्मशाला में बनने वाले हाई एल्टीट्यूड स्पोट्र्स ट्रेनिंग सेंटर की ज़मीन को लेकर पूछा है कि क्या इसे हिमाचल प्लेयर क्रिकेट असोसीएशन के नाम से ही बनाया जाएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here