आईएचएम हमीरपुर की एक और पहल: टैस्टबुक स्किल्ड कैंपस प्रोग्राम करेगा शुरू

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। होटल प्रबंधन संस्थान हमीरपुर ने जानी-मानी कंपनी टैस्टबुक एजूकेशन सोल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड समझौता ज्ञापन साइन किया है। एडीएम एवं संस्थान के कार्यकारी प्रधानाचार्य जितेंद्र सांजटा और कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आशुतोष कुमार ने समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए।

Advertisements

संस्थान के विभागाध्यक्ष पुनीत बंटा ने बताया कि इस समझौता ज्ञापन के तहत टैस्टबुक एजूकेशन सोल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड और आईएचएम हमीरपुर संयुक्त रूप से छात्रों के लिए एक साल का कुशल परिसर प्रोगाम चलाएंगे। यह एक ऐसा प्रोगाम है जो छात्रों को इंटर्नशिप और नौकरी के नए अवसर प्राप्त करने में मदद करेगा। टेस्टबुक स्किल्ड कैंपस प्रोग्राम में उद्योग विशेषज्ञों से करियर परामर्श सत्र आयोजित किए जाएंगे जो छात्रों के जीवन, सीखने और काम में बदलाव के माध्यम से अपनी यात्रा का प्रबंधन करने में मदद करेगा। यह कार्यक्रम छात्रों में परिसर में रहते हुए व्यावसायिक समस्याओं को हल करने के लिए व्यावहारिक दृष्टिकोण विकसित करेगा।
पुनीत बंटा ने बताया कि इस प्रोगाम में टैस्टबुक 4 महीने के इंटर्नशिप कार्यकम्र के माध्यम से इंटर्नशिप और पूर्णकालिक अवसर प्राप्त करने का मौका देगा। इसमें एक वर्ष की अवधि के लिए प्लेसमेंट तैयारी संबंधी गतिविधियां भी करवाई जाएंगी, जिनमें छात्र लाइव टेस्ट का लाभ भी ले सकेंगे। विभागाध्यक्ष ने बताया कि आईएचएम हमीरपुर की प्लेसमेंट पहले भी अच्छी रही है और समझौता ज्ञापन साईन करने के बाद छात्रों को और ज्यादा प्रोत्साहन मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here