पुलिस ने 24 घंटे में दर्ज किए 6 मामले, जांच जारी: ए.एस.पी. विजय

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। पिछले 24 घंटों में हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में विभिन्न थानों में अलग-अलग धाराओं में कुल 6 मामले दर्ज किए गये हैं। ए.एस.पी. विजय कुमार सकलानी के मुताबिक़ पुलिस सभी मामलों में छानबीन कर रही है।

Advertisements

पुलिस ने सब्जी की दुकान से बरामद की 12 अवैध शराब की बोतलें

जानकारी अनुसार भोरंज पुलिस ने भाग सिंह पुत्र तुलसी राम निवासी गाँव व डाकघर तरक्वाड़ी तहसील भोरंज के खिलाफ सब्जी की दुकान में 12 बोतलें अवैध शराब रखने पर केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि वह गश्त के दौरान धरयाड़ा गांव पहुंची थी।

चिकन की दुकान से 8 बोतलें देसी शराब बरामद

एक अन्य मामले में भोरंज पुलिस ने सुनील पठानिया पुत्र प्यार चन्द निवासी गाँव सरली तहसील व जिला हमीरपुर की धरयाड़ा में स्थित एक चिकन की दुकान से 8 बोतलें देसी अवैध शराब बरामद की है। जिसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मारूती कार चालक ने मारी मोटरसाइकिल को टक्कर, दोनों भाई घायल, मामला दर्ज

तीसरा मामला भी भोरंज थाना में दिग्विजय सिंह पुत्र जरनैल सिंह निवासी गाँव दयालड़ी डाकघर व तहसील भोरंज के ब्यान पर पंजीकृत किया गया है। दिग्विजय सिंह जब अपने भाई के साथ मोटरसाईकिल पर सरकाघाट से वापिस घर आ रहे थे रात को जब बस स्टैंड बस्सी के समीप पहुँचे तो एक तेज रफ्तार मारूती कार के चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए उनके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी तथा खुद मौके से फरार हो गया। जिस दौरान उक्त मोटरसाइकिल सवारों को चोटें आई। पुलिस ने मारूती कार के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एक अन्य मामला थाना भोरंज में सुरेश कुमार पुत्र नानक राम गाँव वलोड़ डाकघर व तहसील भोरंज की शिकायत पर पंजीकृत किया गया। जब वह दुकान बंद कर शाम को घर पहुँचा तो उसके चाचा का लडक़ा सोनू उसके मकान के आँगन में आकर उसके पिता के साथ गाली-गलौच व बहसवाजी करने लगा। उसके चाचा का लडक़ा कहने लगा कि जिस जगह से सुरेश के पिता ने पत्थर उठाए हैं वह जगह उनकी है। जिसपर सुरेश ने कहा कि कल दो आदमी बुलाकर देख लेंगे, उसके इतना कहने पर सोनू द्वारा सुरेश तथा उसके भाई के साथ मारपीट करने लगे व उन्हें जान से मारने की धमकियां दीं। इस मारपीट में दोनों को गहरी चोटें आईं।

मारपीट मामले में दोनों पक्षों ने करवाया क्रॉस पर्चा

भोरंज थाने में सोनू ठाकुर पुत्र ज्ञान चन्द गाँव वलोड़ डाकघर व तहसील भोरंज की शिकायत पर क्रास केस पंजीकृत किया गया। सोनू के अनुसार उसकी पत्नी ने बताया कि उसे गाँव के नानक चन्द व उसके पोते द्वारा गाली-गलौच की गई। वहीं, इस बात का पता करने के लिए नानक चन्द के घर पर गया तो नानक चन्द का सारा परिवार इसके साथ गाली-गलौच करने लगा तथा जब वह घर की तरफ जाने लगा तो सुरेश व उसके परिवार के सदस्यों द्वारा उसका रास्ता रोककर उसके साथ मारपीट की गई। जिस दौरान उसे चोटें आईं।

मकान की छत साफ कर रहे जगदीश व उसकी पत्नी को पड़ोसी परिवार ने पीटा

हमीरपुर थाना में जगदीश चन्द पुत्र लाल मन निवासी गाँव व डाकघर चमनेड तहसील व जिला हमीरपुर की शिकायत पर केस दर्ज किया गया। जगदीश के अनुसार वह अपने मकान के लैंटर की सफ़ाई कर रहा था तो उसका पड़ोसी राकेश कुमार उसके साथ गाली-गलौच करने लगा, यह कहते ही कि मिट्टी उड़ रही है, राकेश कुमार उसके मकान की ग्रिल क्रॉस करके लैंटर पर आ गया, साथ ही उसके परिवार के अन्य सदस्य भी लैंटर पर आ गए और जगदीश व उसकी पत्नी के साथ मारपीट करने लग पड़े। इस मारपीट से जगदीश व उसकी पत्नी दोनों को चोटें आई। इस संबंध में पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here