जैम्स कैब्रिज स्कूल के आई.जी.सी.एस.ई. के विश्रुत जैन आउटस्टैंडिंग कैंब्रिज लर्निंग अवार्ड से सम्मानित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जैम्स कैब्रिज इंटरनैशनल स्कूल होशियारपुर के विश्रतु जैन को कैंब्रिज असेसमेंट इंटरनैशनल एजुकेशन सी.ए.आई.ई. बोर्ड द्वारा नवंबर 2018 की दसवीं की परीक्षाओं में सर्वाेत्कृष्ठ प्रदर्शन के लिए साईंस व आई.सी.टी. में शानदार परीक्षा परिणाम के लिए आउटसटैंडिंग कैंब्रिज लर्र्नर आवार्ड के लिए चयनित किया गया है। गौरवतलब है कि 160 देशों के लगभग 10 हजा.र छात्र प्रति वर्ष इस परीक्षा देते है।

Advertisements

राष्ट्रीय स्तर पर प्रत्येक विषय का एक-एक टॉपर ही इस आवार्ड का विजेता होता है। स्कूल प्रिंसीपल वैशाली शर्मा जी ने बताया कि विगत चार सत्रों से स्कूल में इस वोर्ड के तहत आईजीसीएसई का कार्यक्रम संचालित है तथा विश्रुत जैन ने इस बोर्ड में अपनी प्रतिभा के द्वारा यह पुरस्कार पाया है। स्कूल के इस कार्यक्रम के संचालक अमित शर्मा ने बताया कि विश्रुत बहुमुखी प्रतिभा का धनी है , जिसमें सीखने की अदम्य ललक है।

इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन संजीव कुमार वासल जी ने अपने संदेश में कहा कि विश्रुत और उसके माता-पिता बधाई के पात्र हैं। इस अवसर स्कूल के परैजीडेंट के.के. वासल जी ने कहा कि उनके शिक्षा संस्थान हमेशा बच्चों का सर्वांग विकास चाहते है तथा निश्चय अपने बच्चों को इंटरनेशनल एक्सपोजर देने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि विश्रतु जैन कि सफलता का श्रेय अभिभावकों और स्कूल टीम को जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here