सेंट सोल्जर के छात्रों ने फेस पेंट करके दिया “स्टाप एड्स” का संदेश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सेंट सोल्जर ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन की ओर से ‘वल्र्ड एड्स डे’ के उपलक्ष में एक जागरुकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान छात्रा शगुन, एंजेल, स्नेहा, एनिमी, अंकुर, आरती, अन्मय, इशिता, स्नेहा, हिमांशु, सिमरन, सक्षम, मानव, दिनेश इत्यादि ने फेस पेंटिंग से ‘स्टाप एड्स’ का संदेश दिया। इस अवसर पर ग्रुप की वाइस चेयरपर्सन संगीता चोपड़ा विशेष रूप से उपस्थित हुए, जिनका स्वागत प्रिंसिपल सरबजीत कौर मान और स्टाफ द्वारा किया गया।

Advertisements

कार्यक्रम के दौरान छात्रों ने फेस पेंट करवा कर और अपने गले में एंटी एड्स का चिन्ह रेड रिबन पहनकर लोगों को एड्स के प्रति जागरूक किया।

इस मौके पर छात्र एड्स प्रति जागरूक करते हुए बैनर्स, पोस्टर इत्यादि पकड़े हुए थे, जिसमें उन्होने एड्स बीमारी के कारण, लक्षण, सावधानियां, जीवन का महत्व और इलाज आदि के बारे में जानकारी दी। छात्रों ने एड्स को एक दैत्य के रूप मे दर्शाया, जो जीवन को नष्ट कर देता है।

श्रीमती चोपड़ा ने छात्रों के प्रयास की सराहना करते हुए कहा कि छात्रों ने एड्स के प्रति जागरूकता फैलाने का जो प्रयत्न किया है वह समय की मांग है। उन्होंने कहा कि हमें युवा छात्रों को साथ लेकर चलना चाहिए ताकि वह सोसायटी को एड्स के प्रति जागरूक कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here