कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने किया वसंत विहार के मधुवन वाटिका पार्क में ओपन जिम का उद्घाटन

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। शहर में अलग-अलग पार्कों में लगाए जा रहे ओपन जिम इलाका निवासियों की तंदुरु स्ती के लिए लाभप्रद साबित हो रहे हैं। पार्क में सैर करने के साथ-साथ लोग अपनी शरीर को और मजबूत बनाने के लिए ओपन जिम का लाभ ले रहे हैं जो कि पंजाब सरकार की मिशन तंदुरुस्त पंजाब की वचनबद्धता को दोहरा रहा है। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब, सुंदर शाम अरोड़ा ने वसंत विहार स्कीम नंबर 10 के मधुवन वाटिका पार्क में ओपन जिम का उद्घाटन करते हुए रखे। इस दौरान उनके साथ चेयरमैन इंप्रूवमेंट ट्रस्ट एडवोकेट राकेश मरवाहा भी मौजूद थे।

Advertisements

– शहर वासियों के लिए लाभप्रद साबित हो रहे हैं ओपन जिम: अरोड़ा

उन्होंने कहा कि आज की भागदौड़ वाली जिंदगी में हमें अपने शरीर के तंदुरुस्ती के लिए ज्यादा से ज्यादा समय निकालना चाहिए। कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहर की सभी पार्कों में ओपन जिम लगाए जाएंगे ताकि शहर वासियों को तंदुरुस्त माहौल दिया जा सके। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में चल रहे मिशन तंदुरु स्त पंजाब के अंतर्गत प्रदेश के लोगों को स्वच्छ व स्वस्थ वातावरण उपलब्ध करवाने के लिए सरकार की ओर से लगातार प्रयास जारी है। श्री अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से घर-घर रोजगार योजना के अंतर्गत जहां नौजवानों को रोजगार के अवसर मुहैया करवाने के लिए रोजगार मेलों का आयोजन किया जा रहा है वहीं उनको खेल के प्रति उत्साहित करने के लिए खेल मुकाबले भी करवाए जा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने नौजवानों को अपील करते हुए कहा कि वे पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी रु चि दिखाएं क्योंकि पंजाब सरकार की ओर से नौजवानों के लिए रचनात्मक माहौल बनाया जा रहा है ताकि नौजवानों को शिक्षा व शारीरिक पक्ष से विकसित किया जा सके।

इस अवसर पर सुरजीत सिंह, रजनीश संदल, ज्ञान सिंह, कुलदीप तिवारी, नरिंदर पाल घई, सुदर्शन शर्मा, शीला रानी, विनोद शर्मा, विनायक, कृष्ण कांत, रवि घई, रमन कुमार, पितांबर शर्मा, पी.डी. बाली, तरसेम सिंह, मनमोहन कपूर, किरण, रितू, स्नेहा के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here