कैबिनेट मंत्री अरोड़ा ने वार्ड नं 20 व 27 में वाटर सप्लाई पाइप डालने के कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब, सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर को विकास के हर पक्ष से मजबूत किया जा रहा है। जनता की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए क्षेत्र में कई विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। यह विचार उन्होंने वार्ड नंबर 20 व 27 में वाटर सप्लाई पाइप डालने के कार्य की शुरु आत करते हुए रखे। उन्होंने कहा कि शहर के उन सभी क्षेत्रों में पीने के पानी के लिए वाटर सप्लाई व सीवरेज पाइप लाइन डलवाए जा रहे हैं, जहां अभी तक यह सुविधा नहीं पहुंची है। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार प्रदेश में हर बुनियादी सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर में लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए जहां पार्कों में ओपन जिम लगाए जा रहे हैं वहीं लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर शहर के सभी प्रमुख स्थानों पर अत्याधुनिक सी.सी.टी.वी. कैमरे भी लगाए जा रहे हैं ताकि आपराधिक घटनाओं को रोका जा सके। उन्होंने कहा कि सरकार गांवों व शहरों में बिना किसी भेदभाव के लगातार विकास करवा रही है।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि योज्य लाभार्थियों तक सरकार द्वारा शुरु की गई हर योजना पहुंचे, इसके लिए उप-मंडल स्तर पर महात्मा गांधी सरबत विकास योजना के अंतर्गत कैंप लगाए जा रहे हैं, जिसके अंतर्गत सभी विभाग एक ही छत में उन योज्य लाभार्थियों को सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं में शामिल करते हैं, जिन्हें अभी तक किसी योजना का लाभ नहीं मिला है। इसके अलावा नौजवानों को रोजगार के बेहतर अवसर मुहैया करवाने के लिए सरकार की ओर से रोजगार मेले व प्लेसमेंट कैंप भी लगाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में जिले के सभी ब्लाकों के बी.डी.पी.ओ. कार्यालयों में 30 दिसंबर तक प्लेसमेंट कैंप भी लगाए जा रहे हैं।

इस अवसर पर कुलविंदर सिंह हुंदल, गुरमेजर सिंह, हरविंदर बब्बी, राम लुभाया, देव राज, काली दास, कुलदीप लाडी, डा. विजय, बलवंत राय, जसवंत राय कालिया, ओंकार सिंह, नीता, रितेश कुमार, महेश कौशल, बलविंदर कुमार, मनोज भारती, हरबंस कौर, रमा रानी, मंजू देवी, सुखजिंदर कौर, प्रियंका शर्मा, मधु बाला, विमला देवी, लीला देवी, सपना के अलावा अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here