स्कीम नंबर 11 के पार्क की बाउंडरी वॉल पर ग्रिल लगाने हेतु अरोड़ा ने कमेटी को सौंपा दो लाख का चैक

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप डोगरा । किसी भी शहर की सुंदरता का अंदाजा वहां बने पार्कों से लगाया जा सकता है, इसी लिए होशियारपुर के पार्कों को भी खुबसूरत बनाकर वहां हर बुनियादी सुविधा मुहैया करवाई जा रही है। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने डेवलेपमेंट एंड वैलफेयर कमेटी संत हरचंद सिंह लौंगोवाल नगर स्कीम नंबर 11 के पदाधिकारियों को पार्क की बाउंडरी वॉल पर ग्रिल लगाने के लिए दो लाख रु पए का चैक सौंपते हुए रखे। उन्होंने कहा कि शहर के सभी पार्कों में लोगों को स्वस्थ माहौल देने के लिए आउटडोर जिम भी लगाए जा रहे हैं।

Advertisements

होशियारपुर के लोगों को मुहैया करवाया जा रहा है स्वच्छ व स्वस्थ माहौल: अरोड़ा

कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने इस दौरान इलाका वासियों को संबोधित करते हुए कहा पंजाब सरकार लोगों को प्रदेश में एक अच्छा माहौल देने के लिए स्वच्छ व स्वस्थ समाज का निर्माण करने के लिए प्रयत्नशील है और इसके लिए किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार गांवों व शहरों का सर्वांगीण विकास करवा रही है। कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा ने कहा कि लोगों को सरकार की ओर से चलाई जा रही अलग-अलग योजाओं के बारे में जानकारी होनी बहुत जरु री है, क्योंकि जानकारी से ही इन योजनाओं का फायदा उठाया जा सकता है। उन्होंने बताया कि योज्य व्यक्तियों को सरकारी योजनाओं का लाभ देने के लिए सरकार ने महात्मा गांधी सरबत विकास योजना शुरु की है, इस योजना का उद्देश्य उन योज्य व्यक्तियों को लाभ देना है, जिनको अभी तक किसी भी सरकारी योजना का लाभ प्राप्त नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा कि इस योजना के अंतर्गत जिला प्रशासन की ओर से हर माह अलग-अलग स्थानों पर कैंप भी लगाए जा रहे हैं, ताकि मौके पर ही संबंधित योज्य व्यक्तियों को संबंधित योजना का लाभ दिया जा सके। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि यदि किसी योज्य व्यक्ति को अभी तक किसी भी सरकारी योजना का लाभ नहीं मिला है, तो वह महात्मा गांधी सरबत विकास योजना के अंतर्गत लगाए जा रहे कैंपों का जरु र लाभ लें।
इस अवसर पर पार्षद सुंिरंदर पाल सिद्धू, बलजीत सिंह, दलजीत सिंह भट्टी, मनमिंदर सिंह, हरमनजीत सिंह, सुरिंदर सैनी, दविंदर कुमार, कमान सिंह, सुरजन कौर, हरविंदर कौर, दर्शनजीत कौर, मंजीत कौर, पूनम कहोल के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here